ताजा पोस्ट

Coimbatore rape case : वायु सेना प्रमुख ने कहा नहीं हुआ ‘टू फिंगर टेस्ट’, अगर दोषी पाए गये तो बख्शा नहीं जाएगा...

Share
Coimbatore rape case : वायु सेना प्रमुख ने कहा नहीं हुआ ‘टू फिंगर टेस्ट’, अगर दोषी पाए गये तो बख्शा नहीं जाएगा...
नई दिल्ली | Coimbatore rape case News : देशभऱ में कोयंबटूर दुष्कर्म मामले में देशभर में बहस छिड़ी हुई है. अब इसपर वायु सेना प्रमुख वी आर चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. श्री चौधरी ने कहा कि कोयंबटूर में भारतीय वायु सेना की अकादमी में वायु सेना के सहयोगी अधिकारी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक महिला का ‘टू फिंगर टेस्ट’ नहीं किया गया है. उन्होंने महिला के आरोपी को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि इस तरह के किसी टेस्ट का प्रावधान नहीं है. फिर भी उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है, यदि कोई दोषी पाया गया तो अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं के लिए भारतीय वायु सेना के नियम बहुत कड़े हैं और मामले की उच्च स्तरीय जांच की रिपोर्ट के आधार पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी. Coimbatore rape case News :

उन्होंने कहा कि मैं पुष्टि कर सकता हूं कि...

Coimbatore rape case News : वायु सेना प्रमुख ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि ऐसी किसी भी घटना पर वायु सेना का कानून बेहद सख्त है. आपने जिस ‘टू-फिंगर टेस्ट’ का उल्लेख किया है, वह गलत रिपोर्ट है. मैं आपको पुष्टि कर सकता हूं कि यह परीक्षण नहीं किया गया था और हम नियमों से अच्छी तरह वाकिफ हैं. वायु सेना प्रमुख से पीड़िता के आरोप के संबंध में सवाल पूछा गया जिसमें उसने कहा था कि वायु सेना के चिकित्सा केंद्र में इस तरह की जांच की गई.
इसे भी पढें- Aryan Khan Drugs Case : आर्यन के साथ क्रूज में प्राइमरी टीचर ‘सेनेटरी पैड’ में लेकर पहुंची थी ड्रग्स…

महिला ने लगाये थे गंभीर आरोप

Coimbatore rape case News : तमिलनाडु पुलिस ने वायु सेना अकादमी से 10 सितंबर को 28 वर्षीय महिला अधिकारी का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक फ्लाइट लेफ्टिनेंट को गिरफ्तार किया था. महिला ने वायुसेना अधिकारियों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि उसका ‘टू फिंगर टेस्ट’ किया गया तथा आरोपी फ्लाइट लेफ्टिनेंट के खिलाफ शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बनाया गया. कोयंबटूर की एक अदालत ने पिछले सप्ताह पुलिस को यह मामला वायु सेना को सौंपने का निर्देश दिया था. इसे भी पढें-Sidhu का इस्तीफा हो सकता है मंजूर, इनको बनाया जा सकता है पंजाब का नया कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष
Published

और पढ़ें