nayaindia Tej Pratap Threatens Leave RJD: लालू यादव के परिवार में घमासान!
kishori-yojna
देश | बिहार| नया इंडिया| Tej Pratap Threatens Leave RJD: लालू यादव के परिवार में घमासान!

लालू यादव के परिवार में घमासान! बेटे तेज प्रताप ने पार्टी छोड़ने की दी धमकी

lalu tejpratap tejashwi yadav

पटना | Tej Pratap Threatens to Leave RJD: बिहार की राजनीति में आरजेडी मुखिया लालू प्रसाद यादव के परिवार का सबसे ज्यादा योगदान रहा है, अब तो लालू यादव भी जेल से बाहर आ गए हैं, लेकिन लालू यादव के परिवार में एक बार फिर से घमासान छिड़ गया है। लालू केे बड़े बेटे तेज प्रताप ने पार्टी छोड़ने की धमकी दे दी। इसका मुख्य कारण इफ्तार पार्टी को माना जा रहा है। तेज प्रताप की पार्टी से इस्ताफा देने की धमकी के बाद अब उन्हें मनाने के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि, लालू यादव के परिवार की ओर से पटना में दो-तीन दिन पहले एक इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ था। जिसमें सीएम नीतीश कुमार समेत विपक्षी पार्टियों के कई नेता शामिल हुए थे। लेकिन इस पार्टी के बाद से ही बिहार में आरजेडी की वापसी की भविष्यवाणी करने वाले तेज प्रताप यादव अपनी ही पार्टी से नाराज हो गए है और उन्होंने आरजेडी छोड़ने की ही धमकी दे दी है।

Bihar Politics RJD Lalu :

ये भी पढ़ें:- मध्यप्रदेश नाट्य विद्यालय के नये निदेशक

पार्टी के युवा पदाधिकारी ने लगाया मारपीट का आरोप
जानकारी में सामने आया है कि, तेज प्रताप पर अपनी ही पार्टी के एक पदाधिकारी के साथ मारपीट का आरोप लगा है। उन पर ये आरोप आरजेडी की युवा इकाई के पटना महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने लगाया है। आरजेडी के युवा नेता रामराज यादव ने कहा कि, उन्हें धमकी दी गई कि वे पार्टी छोड़ दे। अब उनकी जान का खतरा है। इस घटना के बाद तेज प्रताप ने पार्टी छोड़ने का मन बना लिया है।

ये भी पढ़ें:- बुलडोजर संस्क्रती के बाद अब पत्रकारों पर नंगई का हमला…!

पिता से मिलकर दूंगा इस्तीफा
उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा कि, मैंने अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया। सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया। जल्द अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा। खैर अब तो देखना ये होगा की तेज प्रताप यादव पार्टी से इस्तीफा देते हैं या फिर पीछे हट जाते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − two =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मूल ढांचे का सिद्धांत ध्रुवतारा है
मूल ढांचे का सिद्धांत ध्रुवतारा है