nayaindia Congress On Agnipath Scheme : ‘अग्निपथ’ को वापस ले सरकार और नौजवानों...
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Congress On Agnipath Scheme : ‘अग्निपथ’ को वापस ले सरकार और नौजवानों...

लगातार विरोध के बीच कांग्रेस ने भी की मांग, कहा- ‘अग्निपथ’ को वापस ले सरकार और नौजवानों से मांगे माफी….

Congress On Agnipath Scheme :
Image Source : Social media

नई दिल्ली | Congress On Agnipath Scheme : देश में हर कहीं भारत सरकार की नई योजना ‘अग्निपथ’ को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. सोशल मीडिया में लोग इस योजना पर खुलकर अपने विचार रखते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस ने ‘अग्निपथ’ योजना को देशहित के विरूद्ध करार दे दिया है. कांग्रेस का कहना है कि इस योजना को तत्काल वापस लिया जाए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं सरकार को देश के नौजवानों से माफी मांगनी चाहिए. मुख्य विपक्षी दल ने यह भी कहा कि सेना की भर्ती की आयुसीमा में तीन साल की छूट दी जाए तथा जरूरत पड़े तो रक्षा एवं सेना से जुड़े पूरे मामले पर चर्चा के लिए संसद का विशेष सत्र या सर्वदलीय बैठक बुलाई जाए.

राहुल-प्रियंका ने दी ये प्रतिक्रिया

Congress On Agnipath Scheme : इस मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि अग्निपथ को नौजवानों ने नकारा, कृषि कानून को किसानों ने नकारा, नोटबंदी को अर्थशास्त्रियों ने नकारा, जीएसटी को व्यापारियों ने नकारा. उन्होंने आरोप लगाया कि देश की जनता क्या चाहती है, ये बात प्रधानमंत्री नहीं समझते क्योंकि उन्हें अपने ‘मित्रों’ की आवाज के अलावा कुछ सुनाई नहीं देता. पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने ट्वीट किया कि 24 घंटे भी नहीं बीते कि भाजपा सरकार को नयी आर्मी भर्ती का नियम बदलना पड़ा. मतलब, योजना जल्दबाजी में युवाओं पर थोपी जा रही है.

इसे भी पढें- गेंदे के फूलों की बिकिनी पहनकर Urfi Javed ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

 

कांग्रेस सांसद ने कहा प्रधानमंत्री को मांगनी चाहिए माफी

Congress On Agnipath Scheme : प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी, इस योजना को तुरंत वापस लीजिए, वायुसेना की रुकी भर्तियों में नियुक्ति और परिणाम दीजिए. सेना भर्ती को (आयु में छूट देकर) पहले की तरह कीजिए. कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने संवाददाताओं से कहा कि यह योजना सेना के हित में नहीं है. यह भारत के हित में नहीं है. इस सरकार को दूसरे देशों की नकल करने की आदत हो गई है. वह सेना और देश के हितों के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकती. उन्होंने कहा कि सेना में दो लाख से अधिक पद खाली हैं. भर्ती प्रक्रिया तत्काल आरंभ की जाए. देश की सुरक्षा, सेना और देशभक्ति की भावना में कोई वाणिज्यिक हित नहीं हो सकता. उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री और पूरी सरकार देश के नौजवानों से माफी मांगे.

इसे भी पढें-गिरते गिरते बची Urvashi Rautela फैंस बोले ऋषभ पंत को बुलाए क्या

Leave a comment

Your email address will not be published.

13 + twenty =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देश में बढ़ने लगे कोरोना के मामले
देश में बढ़ने लगे कोरोना के मामले