Captain Amrinder CM Gehlot : Congress मजबूत सीएम को नहीं करता बर्दास्त...
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब | राजस्थान| नया इंडिया| Captain Amrinder CM Gehlot : Congress मजबूत सीएम को नहीं करता बर्दास्त...

Congress मजबूत सीएम को नहीं करता बर्दास्त, कैप्टन अमरिंदर बोले-अगला नंबर गहलोत का…

Captain Amrinder CM Gehlot :

नई दिल्ली | Captain Amrinder CM Gehlot : पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बड़ा बयान दिया है. कैप्टन अमरिंदर सिंह फिलहाल अपनी नई पार्टी की रजिस्ट्रेशन के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं. उनका कहना है कि वह चाहते हैं कि पीएम मोदी उनके विधानसभा चुनाव के लिए उनका प्रचार करें. उन्होंने कहा है कि वे खुद भी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार करने को तैयार हैं. एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस में हमेशा मजबूत मुख्यमंत्रियों को निशाना बनाया जाता है. आगे उन्होंने कहा कि मेरे बाद अगला नंबर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का होने वाला है.

Captain Amrinder CM Gehlot :

मजबूत सीएम पसंद नहीं

Captain Amrinder CM Gehlot : कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस के आलाकमान यह मानते हैं कि अगर मुख्यमंत्री मजबूत हुआ तो राज्य में उनकी पकड़ कमजोर हो जाएगी. यही कारण है कि खुद कांग्रेस ही समय-समय पर इस तरह के बदलाव कर राज्यों में अपनी ही पार्टी को कमजोर करती है. इसका मकसद साफ होता है कि कहीं मुख्यमंत्री इतना मशहूर और मजबूत ना हो जाए कि पार्टी से बड़ा हो जाए. राजस्थान में बीते दिनों जो हालात हैं उससे लगता है कि मेरे बाद अगला नंबर अशोक गहलोत का है.

इसे भी पढ़ें –IIT में SC, ST से भेदभाव पर SC ने दिया केंद्र को नोटिस…

पीएम मोदी की सराहना

Captain Amrinder CM Gehlot : कैप्टन ने कहा कि कृषि कानून वापस लेने पर पीएम मोदी की जमकर सराहना की. उन्होंने कहा कि यदि सुबह का भूला शाम को घर लौट आता है तो उसे भूला नहीं कहते. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसानों तक पहुंचने में नाकाम रही और अपनी बात नहीं समझा सके. अपने पुराने बयान को दोहराते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैंने तो पहले ही कहा था कि कृषि कानून सही नहीं है इसे अभी नहीं लाना चाहिए.

इसे भी पढ़ें-यूपी चुनाव से पहले योगी सरकार को दोहरी सफलता, Congress छोड़ अदिति सिंह और BSP छोड़ वंदना सिंह हुई BJP में शामिल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
त्रिपुरा निकाय चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत
त्रिपुरा निकाय चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत