Punjab Politic Crisis: Navjot Singh Sidhu पर आज बड़ा फैसला
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली | पंजाब | राजनीति| नया इंडिया| Punjab Politic Crisis: Navjot Singh Sidhu पर आज बड़ा फैसला

Punjab की राजनीति में घमासान मचाने वाले Navjot Singh Sidhu पर आज बड़ा फैसला, आलाकमानों ने बुलाई बैठक

नई दिल्ली | Punjab Politic Crisis: पंजाब की राजनीति में घमासान (Punjab Politic Drama) मचाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पर आज बड़ा फैसला आ सकता है। कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष पद से सिद्धू के इस्तीफे के बाद पैदा हुए विवाद को खत्म करने के लिए आज कांग्रेस आलाकमान सिद्धू के साथ बड़ी बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में सिद्धू को लेकर कई बड़े फैसले लिए जाने की उम्मीद जताई जा रही है। कांग्रेस महासचिव हरीश रावत के मुताबिक, यह बैठक वेणुगोपाल के कार्यालय में होगी।

पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने मंगलवार को इस बैठक की जानकारी ट्वीट के जरिए देते हुए बताया था कि, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी से जुड़े कुछ संगठनात्मक मामलों को लेकर 14 अक्टूबर को मुझसे और वेणुगोपाल जी से मुलाकात करेंगे।

ये भी पढ़ें:- पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह से मिलने पहुंचे राहुल, चिकित्सकों से बात कर ली स्वास्थ्य की जानकारी…

Navjot Singh Sidhu Resigns :

Punjab Politic Crisis: बता दें कि, नवजोत सिंह सिद्धू ने 28 सितंबर को कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष पद से अचानक इस्तीफा देकर बवाल मचा दिया था। गौरतलब है कि कांग्रेस आलाकमान ने सिद्धू का इस्तीफा अब तक भी स्वीकार नहीं किया है। ऐसे में माना जा रहा है कि आज हो रही बैठक में सिद्धू को मनाया जा सकता है और सहमति बनती है तो सिद्धू अपना इस्तीफा वापस भी ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- वेंकटेश अय्यर का फाइनल्स के लिए बड़ा बयान, कहा – सीएसके के खिलाफ मैच को फाइनल मैच नहीं मानेंगे

गौरतलब है कि, कैप्टन अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब सीएम की कमान मिली थी और उन्होंने अपने मंत्रीमंडल का गठन किया था, जिसके बाद सिद्धू ने कई मंत्रियों और अधिकारियों की कार्यशैली को लेकर नाराजगी जताते हुए पद से इस्तीफा दे दिया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मानसिक, भावनात्मक और शारीरिक तौर पर हो रहा है मेरा शोषण : कंगना
मानसिक, भावनात्मक और शारीरिक तौर पर हो रहा है मेरा शोषण : कंगना