nayaindia Congress-led BJP : शशि थरूर ने बीजेपी पर निशाना साधा
देश| नया इंडिया| Congress-led BJP : शशि थरूर ने बीजेपी पर निशाना साधा

कांग्रेस-युक्त बीजेपी: आरपीएन सिंह के पक्ष बदलने पर शशि थरूर ने बीजेपी पर निशाना साधा

Congress-led BJP
**FILE** Bengaluru: In this file photo dated May 5, 2018, Congress MP Shashi Tharoor addresses a press conference, in Bengaluru. Tharoor has kicked up a row with his remarks that if voted to power again, the BJP will rewrite the Constitution and pave the way for creation of a "Hindu Pakistan". (PTI Photo) (PTI7_12_2018_000142B)

नई दिल्ली: आरपीएन सिंह के भाजपा में शामिल होने के एक दिन बाद, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने बुधवार 26 जनवरी को भगवा पार्टी पर हिंदी में तुकबंदी वाले वाक्यों और कांग्रेस-युक्त भाजपा वाक्यांश के साथ कटाक्ष किया। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से कुछ हफ्ते पहले, सिंह ने मंगलवार को कांग्रेस पार्टी छोड़ दी और भाजपा में शामिल हो गए, जिससे देश की सबसे पुरानी पार्टी को झटका लगा। यूपीए-द्वितीय सरकार में एक केंद्रीय मंत्री, 57 वर्षीय नेता यहां पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हो गए, जिसकी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेट सहित कांग्रेस नेताओं की तीखी प्रतिक्रिया हुई, जिन्होंने उन्हें कायर कहा। (Congress-led BJP)

also read: बॉलीवुड फिल्म निर्माता सुनील दर्शन ने कॉपीराइट उल्लंघन पर गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, यूट्यूब के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

कांग्रेस-युक्त भाजपा और कांग्रेस मुक्त भारत

बुधवार को, थरूर ने ट्विटर पर हिंदी में कहा कि छोड़ कर जा रहे हैं घर अपना, शायद उनके कुछ और सपने हैं, अब भी सब अपना सा है। (कांग्रेस-युक्त भाजपा)। ट्वीट का मोटे तौर पर अनुवाद किया गया है: “वह अपना घर छोड़ रहा है, शायद उसके पास और भी सपने हैं; अब वहां भी घर जैसा लगता है, उसके अपने लोग भी हैं। थरूर का कांग्रेस-युक्त बीजेपी वाला मजाक बीजेपी के कांग्रेस मुक्त भारत के नारे पर आधारित है।

कांग्रेस वही पार्टी नहीं है जहां उन्होंने 32 साल काम किया (Congress-led BJP)

थरूर को जवाब देते हुए, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा कि जो अपनी विचारधारा के प्रति सच्चा नहीं हो सकता, वह हमारा अपना नहीं हो सकता। भगवद्गीता का सार उधार लेते हुए खेड़ा ने कहा कि लोगों को 80-20 में बांटने वालों को हराना है, हे अर्जुन, वहां अपने लोगों की तलाश मत करो, वहां सपने मत देखो। भाजपा में शामिल होने के बाद सिंह ने कहा कि कांग्रेस वही पार्टी नहीं है जहां उन्होंने 32 साल काम किया और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में विश्वास जताते हुए देश के विकास में योगदान देना चाहते हैं। (Congress-led BJP)

Leave a comment

Your email address will not be published.

16 − 9 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
स्टार एक्टर बोले- हिंदी फिल्मों में साउथ एक्टर बेचते हैं नारियल पानी…
स्टार एक्टर बोले- हिंदी फिल्मों में साउथ एक्टर बेचते हैं नारियल पानी…