nayaindia Assembly Elections 2022: Chidambaram: ममता बनर्जी की पार्टी का मिले साथ
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Assembly Elections 2022: Chidambaram: ममता बनर्जी की पार्टी का मिले साथ

P Chidambaram ने कहा- ममता बनर्जी की पार्टी का मिले साथ तो देश के लिए होगा अच्छा

P Chidambaram Goa election

नई दिल्ली | Assembly Elections 2022: देश में अगले साल पांच राज्यों में होने जा रहे विधान सभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियां जोड़ तोड़ में लगी हुई है। पश्चिम बंगाल के बाद दूसरे राज्यों में बढ़ता ममता दीदी (Mamata Banerjee) का प्रभाव कांग्रेस के लिए और भी खतरा बनता जा रहा है। पहले ही कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने ममता दीदी की पार्टी टीएमसी (TMC) का दामन थाम लिया है। ऐसे में कांग्रेस और टीएमसी के बीच कई बार टकराव की स्थिति भी देखी जा चुकी है। ऐसे में कांग्रेस अब ममता दीदी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस का साथ चाहती है। इसको लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram ) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि देश को लेकर ममता बनर्जी का दृष्टिकोण अलग है और हमारी पार्टी यानि कांग्रेस का दृष्टिकोण अलग है। ऐसे में अगर दोनों दृष्टिकोण एक साथ आ जाएं तो देश के लिए अच्छा होगा।

ये भी पढ़ें:- Kisan Anolan : राहुल गांधी ने किसानों को बताया सत्याग्रही, कहा- मोदी सरकार के घमंड की हुई हार…

शिवसेना और कांग्रेस का भी हो सकता है गठबंधन
Assembly Elections 2022: आपको बता दें कि, कांग्रेस पार्टी शिवसेना से भी गठबंधन करने के प्रयास में है। इसी सिलसिले में पिछले दिनों शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी की मुलाकात भी हो चुकी हैं। जिसको लेकर माना जा रहा कि कांग्रेस और शिवसेना उत्तर प्रदेश और गोवा चुनावों में गठबंधन करने की तैयारी में हैं।

Sanjay Raut TMC Mamta

गौरतलब है कि, शिवसेना नेता संजय राउत ने पहले ही कह चुके है कि, हमें देश में एक गैर-भाजपा विपक्ष की जरूरत है और कांग्रेस को सभी यूपीए दलों को एक साथ लाने के लिए नेतृत्व करना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- CDS Bipin Rawat Modi : पीएम मोदी भी देंगे श्रद्धांजलि, लोगों ने शव पर बरसाए फूल और लगाए ‘भारत माता की जय’ के नारे… (Watch Video)

Leave a comment

Your email address will not be published.

three × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
लालू को पासपोर्ट के नवीकरण की कोर्ट से मिली अनुमति
लालू को पासपोर्ट के नवीकरण की कोर्ट से मिली अनुमति