nayaindia Congress's Book BJP : BJP की विफलताओं पर लिखी गई पुस्तक...
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Congress's Book BJP : BJP की विफलताओं पर लिखी गई पुस्तक...

कांग्रेस ने BJP की विफलताओं पर लिखी गई पुस्तक की जारी…

Congress's Book BJP :
Image Source : Social Media

बेंगलुरू | Congress’s Book BJP : कांग्रेस ने कर्नाटक में शनिवार को 40 पन्नों की एक किताब जारी की है. इस किताब में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की विभिन्न मोर्चों पर कथित विफलताओं को उजागर किया गया है. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने हैदराबाद में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले ‘वर्षा एंतु, अवन्तारा नूरेंतु’ (वर्ष आठ, विफलता एक सौ आठ) नामक एक पुस्तिका का विमोचन किया. सिद्धारमैया ने संवाददाताओं से कहा कि हम इस पुस्तिका को हैदराबाद में भाजपा द्वारा अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक आयोजित करने के मद्देनजर जारी कर रहे हैं. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा शामिल होंगे. भाजपा को पुस्तिका में उठाए गए सवालों का जवाब देना चाहिए. जो वे नहीं करेंगे.

Congress's Book BJP :
Image Source : Social Media

भाजपा ने नहीं किए वायदे पूरे

Congress’s Book BJP : कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा काला धन वापस लाने में विफल रही है और 2014 में मोदी द्वारा किए गए वादे के अनुसार प्रत्येक परिवार को 15 लाख रुपये नहीं दे सकी. उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने में विफल रही, युवाओं को दो करोड़ रोजगार नहीं दे सकी और साथ ही किसानों की आय दोगुनी भी नहीं कर सकी. सिद्धारमैया ने कहा कि महंगाई आसमान छू रही है जिसके कारण गरीब लोगों का जीवन मुश्किल हो रहा है. भाजपा ने कहा था कि वे देश में अच्छे दिन लाएंगे, लेकिन वे नजर नहीं आ रहे.

इसे भी पढें- छोटे से टेस्ट करियर में 5 शतक, सारे सीरीज के आखिरी टेस्ट में आए…

8 साल का जश्न मना रहे हैं और…

Congress’s Book BJP : कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा केंद्र में सत्ता पर काबिज होने की अपनी आठवीं वर्षगांठ का जश्न यह कहते हुए मना रही है. वे कह रहे हैं कि उसने अपने वादों को पूरा किया और सौहार्दपूर्ण माहौल बनाया. लेकिन, वास्तव में बीते आठ साल देश के लोगों के लिए बेहद कठिन रहे हैं.सिद्धारमैया ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले आठ साल गरीबों, दलितों, किसानों, मजदूरों, महिलाओं और अल्पसंख्यकों के लिए बेहद मुश्किल रहे हैं. हैदराबाद में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक झूठ का उत्सव है क्योंकि भाजपा 2014 में किए गए अपने किसी भी वादे को पूरा करने में विफल रही है.

इसे भी पढें-आसान नहीं है Urfi javed बनना, बोल्ड होने के लिए सहन करती है इतना दर्द

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 × four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सलमान रशदी की स्थिति में सुधार
सलमान रशदी की स्थिति में सुधार