nayaindia Punjab Congress BJP : वरिष्ठ नेताओं ने थामा भाजपा का दामन...
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Punjab Congress BJP : वरिष्ठ नेताओं ने थामा भाजपा का दामन...

पंजाब में कांग्रेस को फिर लगा झटका, वरिष्ठ नेताओं ने थामा भाजपा का दामन…

Punjab Congress BJP :
Image Source : ANI

चंडीगढ़ | Punjab Congress BJP : राजस्थान के उदयपुर में आयोजित किए गए कांग्रेस के चिंतन शिविर के बाद भी चिंता कम होती नहीं दिख रही है. पार्टी के दिग्गज नेताओं का एक-एक कर पार्टी छोड़कर जाने का सिलसिला लगातार जारी है. ऐसे में एक बार फिर से पंजाब के कांग्रेस के लिए पंजाब से बुरी खबर आई है. पंजाब कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेता शनिवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) में ज्वाइन कर ली है. इससे निश्चित तौर पर कांग्रेस को झटका लगा है हालांकि अबतक कांग्रेस पार्टी का ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. बता दें कि इसके पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने हाल में कांग्रेस को अलविदा कह भाजपा का दामन थामा था. उसके बाद ऐसे कयास लगाये जा रहे थे कि कुछ वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी कांग्रेस को छोड़ सकते हैं.

पहले हुई बैठक, फिर शामिल हुए भाजपा में

Punjab Congress BJP : श्री जाखड़ के आज दोपहर घर पर बलबीर सिद्धू ,राजकुमार वेरका,सुंदर श्याम अरोड़ा (तीनों अमरिंदर सरकार में मंत्री रहे) की बैठक हुई. जिसमें कई अन्य कांग्रेेस नेता पूर्व मंत्री गुरप्रीत कांगड सहित भाजपा नेता मनिंदर सिंह सिरसा मौजूद थे. इनके अलावा चुनाव से पहले कांग्रेस से निष्कासित केवल ढिल्लों (कैप्टन अमरिंदर के करीबी),अकाली नेता सरूप चंद सिंगला और कांग्रेस से बगावत करके निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले अमरीक सिंह ढिल्लों के भाजपा में शामिल होने की संभावना है. ऐसे में इसे कृषि आंदोलन के बाद पंजाब में भाजपा को जिस विरोध के सामना करना पड़ रहा था उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि भाजपा की बड़ी जीत है.

इसे भी पढें- कथित शिवलिंग की पूजा करने निकले थे स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद, प्रशासन ने रोका तो उपवास पर बैठे…

इन्होंने थामा भाजपा का दामन…

Punjab Congress BJP : ANI की एक खबर के अनुसार कांग्रेस नेता राज के वेरका, गुरप्रीत एस कांगड़, बलबीर सिद्धू, केवल एस ढिल्लों, सुंदर शाम अरोड़ा, कमलजीत एस ढिल्लों, और शिअद नेता बीबी मोहिंदर कौर जोश और सरूप चंद सिंगला, मोहाली के मेयर अमरजीत एस सिद्धू के साथ पार्टी कार्यालय में भाजपा में शामिल हुए हैं. कहा जा रहा है कि आने वाले समय में कुछ और भी हैं जो भाजपा का दामन थाम सकते हैं.

इसे भी पढें- स्काई ब्लू फ्लॉवर प्रिंटेड वनपीस में Ananya Panday की मासूमियत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + 11 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली के स्कूल में बम की सूचना, पुलिस की भागमभाग, अभिभावकों में खलबली
दिल्ली के स्कूल में बम की सूचना, पुलिस की भागमभाग, अभिभावकों में खलबली