nayaindia Violence Over Controversial Statement :श्रीनगर बंद, झारखंड में पुलिस बल...
देश | झारखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Violence Over Controversial Statement :श्रीनगर बंद, झारखंड में पुलिस बल...

Controversial Statement : श्रीनगर बंद, झारखंड में पुलिस बल पर पत्थराव, हालात तनावपूर्ण…

Violence Over Controversial Statement :

Violence Over Controversial Statement : पैगंबर मोहम्म्द पर की गई विवादित टिप्पणी के बाद से लगतार देशभर में माहोल खराब होता जा रहा है. इस आग की शुरूआत कानपुर से हुई थी जो अब पूरे देश में फैल गई है.केन्द्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में भारतीय जनता पार्टी(BJP) के दो प्रवक्ताओं की ओर से पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियों के विरोध में शुक्रवार को बंद का आयोजन किया गया. इन टिप्पणियों से इस्लामी जगत में भी आक्रोश व्याप्त गया है. एहतियात के तौर पर श्रीनगर के कुछ हिस्सों में व्यवस्था बनाए रखने के लिए मोबाइल इंटरनेट बंद कर दिया गया है. कश्मीर घाटी इलाके में हालांकि किसी भी समूह ने आज बंद का आह्वान नहीं किया. ऐतिहासिक जामिया मस्जिद के प्रबंध निकाय के अनुसार, अधिकारियों ने मस्जिद में जुमे की सामूहिक नमाज़ की अनुमति नहीं देने का फैसला किया.

रांची में पुलिस पर हुआ पत्थराव…

Violence Over Controversial Statement : इधर, झारखंड की राजधानी रांची में भी लगातार हालात खराब होते दिखाई दे रहे हैं. आज एक समुदाय के लोगों ने भाजपा प्रवक्ता के बयान के विरोध में बंद के साथ शांतिपूर्ण विरोध की बात कही थी. लेकिन जुम्मे की नमाज के बाज पुलिस पर जमकर पत्थराव किया गया. बताया जा रहा है कि पक्थरबाजी की इस घटना में 5 पुलिस कर्मियों के साथ ही 4 सीआरपीएफ के जवान भी घायल हो गए हैं. इसके साथ ही इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. प्रशासन ने उस पूरे इलाके को घेर लिया है और आने जाने वाले सभी रास्तों में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

इसे भी पढें- अक्षय और टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ यूरोप में होगी शूट, तैयारियां जोरों पर…

नुपुर शर्मा के पुतले को फांसी…

Violence Over Controversial Statement : इधर, कर्नाटक में के बेलागावी शहर में फोर्ट रोड स्थित मस्जिद के नजदीक शरारती तत्वों ने भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पुतले को बिजली के तार से बने फंदे से लटका दिया. पुलिस ने यह जनकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि चूंकि इस हरकत से जनाक्रोश पैदा हो सकता था, लिहाजा पुलिस ने नगर निगम के कर्मियों के साथ मिलकर तुरंत पुतला वहां से हटा दिया. इसके साथ ही ऐसा करने वाले लोगों की तलाश में जुट गई हैं.

इसे भी पढें- गुजरात में पीएम मोदी ने खोला खजाना, 3050 करोड़ रु की परियोजनाओं का लोकार्पण…

Leave a comment

Your email address will not be published.

twenty − 14 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चीन सीमा पर तैनात नई तोपें, राकेट
चीन सीमा पर तैनात नई तोपें, राकेट