सास-बहू : 'होम आइसोलेशन ' में हो गई बोर तो बहू को भी जबरन गले लगाकर कर दिया संक्रमित - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | बात बतंगड़| नया इंडिया|

सास-बहू : ‘होम आइसोलेशन ‘ में हो गई बोर तो बहू को भी जबरन गले लगाकर कर दिया संक्रमित

नई दिल्ली | कोरोना संक्रमण के दौरान कई बार ऐसी भी खबरें सुनने को मिली जिस पर विश्वास करना मुश्किल था. एक बार फिर से तेलंगाना के सोमरीपेटा गांव से एक अजीबोगरीब मामला सुनने को मिला है. जानकारी के अनुसार होम आइसोलेशन में रहते हुए इतनी ज्यादा चिढ़ गई कि उसने जबरन अपनी बहू को गले लगा लिया. बताया जा रहा है कि सास घर के एक कमरे में अकेली बंद पड़े-पड़े परेशान हो गई यही कारण है कि उसने यह कदम उठाया. सबसे बड़े आश्चर्य की बात यह है कि गले लगाने के बाद जब बहू का कोरोना टेस्ट किया गया क्या बहू कोरोना संक्रमित पाई गई.

बहू को संक्रमित करने के बाद बहन के घर चली गई सास

बहू को को गले लगाकर कोरोना संक्रमित करने के बाद बेटे बहू ने महिला को उनकी बहन के घर भेज दिया. महिला की बहन उसे अपने साथ अपने घर ले आई. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की माने तो बहू ने बताया कि उसकी सास और उसकी काफी अच्छी बनती थी लेकिन वहां से संक्रमित होने के बाद वह काफी चिड़चिड़ा के रहने लगी. बहू ने बताया कि तभी एक दिन अचानक सांस में जबरन उसे गले लगा लिया इसके बाद वह भी कोरोना संक्रमित हो गई.

इसे भी पढ़ें- ये तो हद है ! कोरोना से बचाने आईं देव परियां, दर्शन के लिए उमड़ पड़ी भीड़

बहू का कहना है कि जब से मेरी सास करुणा से संक्रमित हुई थी तब से उनके स्वभाव में काफी परिवर्तन आ गया था. वह बात बात में मुझे प्रताड़ित करती और गाली- गलौज करने लगती, जबकि पहले वह ऐसी नहीं थी. बहू का कहना है कि संभवत: होम आइसोलेशन में रहकर वह अकेले चीड़ गई थी जिस कारण ऐसा बर्ताव करने लगी थी. बेटे बहू का कहना है कि एक बार उनका करो ना संक्रमण से ठीक हो जाए तो फिर उन्हें दोबारा घर लेकर आ जाएंगे. स्वास्थ्य अधिकारियों को बहू ने कहा था कि मेरी सास मुझे जबरन गले लगा कर कहा कि तुम्हें भी संक्रमण का मजा चखना चाहिए.

इसे भी पढ़ें- लो चली मैं अपनी बारात लेकर… प्रेमी ने किया शादी से इनकार, तो बैंड बाजा बारात लेकर पहुंच गई दुल्हन

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गणतंत्र दिवस परेड 2022: जानें कहां और कैसे देख सकते है ,लाइवस्ट्रीम और पंजीकरण का तरीका
गणतंत्र दिवस परेड 2022: जानें कहां और कैसे देख सकते है ,लाइवस्ट्रीम और पंजीकरण का तरीका