nayaindia Mumbai Fire : मुंबई में एक बार फिर लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया|

Mumbai Fire : मुंबई में एक बार फिर लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

मुंबई |   देश में कोरोना के साथ ही आकस्मिक दुर्घटनाओं में भी लोगों की जान जाने का सिलसिला लगातार बना हुआ है. ताजा खबर मुंबई से आ रही है जहां ओशिवारा इलाके के आशियाना टावर में आज सुबह आग लग गई. आग लगने की सूचना प्रशासन को सुबह 8:00 बजे मिली. सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां और प्रशासन ने कमान संभाल ली. बताया जा रहा है कि यह लेवल 2 की आग है. बता दें कि आग लगने की जगह आशियाना टावर के आसपास कई फर्नीचर की दुकान है. इसलिए कहा जा रहा है कि यदि आग पर जल्दी आग पर काबू नहीं पाया जा सका तो यह आग बड़ा रूप ले सकती है. अभी तक आग लगने के कारण के विषय में कुछ खास जानकारी नहीं मिल सकी है. हालांकि राहत की बात यह है कि अब तक इस अगलगी में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है.

 

मुंबई के भांडुप में आग से झुलसकर हुई थी 10 लोगों की मौत

बीते दिनों मुंबई के भांडुप इलाके में भी भीषण आग लगने की सूचना मिली थी. उस समय भी आग ने भयावह रूप ले लिया था और इस अग्निकांड में 10 लोगों की मौत हो गई थी. आग में झुलसे लोगों की शिनाख्त तक नहीं हो पा रही थी. उस समय बताया गया था कि यह लेवल 3 और 4 की आगलगी थी. उस समय आग पर काबू पाने के लिए 23 दमकल वाहनों को बुलाया गया था. कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया था.

इसे भी पढ़ें- Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों ने तोड़ी आम जनता की कमर, आज फिर बढ़े दाम

तीसरी मंजिल में था कोविड अस्पताल

भांडुप इलाके में हुई आग लगी की घटना से पूरा शहर दल गया था. बता दें कि तीसरे माले में कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा था. जानकारी के अनुसार आग लगने के समय कोविड अस्पताल में 70 मरीज भर्ती थे. आग लगने की सूचना मिलने के बाद अफरा तफरी में इन मरीजों को दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था.

इसे भी पढ़ें- Maharashtra : कोरोना से पहले ही परेशान लोगों पर फिर आई मुसीबत, गैस रिसाव से सांस लेने में दिक्कत, मची अफरा-तफरी

Leave a comment

Your email address will not be published.

9 − 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जिंदा समाज की मिसाल
जिंदा समाज की मिसाल