Corona Crisis:पीएम मोदी ने सेना प्रमुख से मुलाकात कर ली चलाए जा रहे अभियानों की जानकारी

Must Read

New Delhi: कोरोना को लेकर देशभर में हाहाकार मचा हुआ है. अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी से लोगों का हाल बुरा है. यहीं कारण है कि केंद्र सरकार लगातार कोरोना से निपटने के लिए तैयारियों में जुटी है. पीएम मोदी भी लगातर कोरोना वायरस से संबंधित अभियानों के बारे में जानकारी ले रहे हैं. इसी क्रम में आज पीएम मोदी ने आज  सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे से मुलाकात की.सेना प्रमुख ने पीएम को बताया कि कोविड प्रबंधन में मदद के लिए सेना द्वारा क्या कदम उठाए जा रहे हैं. उक्त जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से दी गई है. बता दें कि कल  पीएम मोदी ने वायुसेना प्रमुख और सीडीएस बिपिन रावत के साथ मीटिंग की थी.

आम लोगों के लिए खोल रही है अपने अस्पताल

देश में कोरोना के कारण अस्पतालों में हुई बेड की कमी किसी से भी छिपी हुई नहीं है.  ऐसे में जनरल नरवणे ने प्रधानमंत्री मोदी से कहा कि भारतीय सेना जरूरत पड़ने पर विभिन्न राज्यों में अपने अस्पताल आम लोगोॆ के लिए खोल रही है. उन्होंने कहा कि कई जगह पर आम नागरिकों का इलाज भी सैन्य अस्पताल में किया जा रहा है.  इसके साथ ही उन्होंने बताया कि  सेना कोरोना से बिगड़ते हालातों को देखते हुए  विभिन्न राज्यों में  अस्थायी अस्पताल बना रही है. सेना प्रमुख ने बताया कि आयात किए गए ऑक्सीजन टैंकरों और गाड़ियों के प्रबंधन में भी सेना के जवान ममद पहुंचा रहे हैं.

इसे भी पढें-  भारत की Kerala Girl संजना जॉर्ज WWE में दुनिया के पहलवानों को चटाएंगी धूल

कल वायुसेना प्रमुख ने पीएम मोदी से की थी मुलाकात

बता दें कि एक दिन पहले पीएम मोदी ने भारतीय वायु सेना द्वारा चलाए जा रहे अभियान की जानकारी ली थी. पीएम ने वायुसेना प्रमुख को ऑक्सीजन टैंकरों और अन्य आवश्यक उपकरणों के परिवहन तेजी लाने पर बल दिया गया था. मुलाकात के बाद  पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि कोरोना से मुकाबले के लिए भारतीय वायु सेना द्वारा किए जा रहे प्रयास तारिफ के काबिल है.

इसे भी पढें- Corona Vaccination: प्रमाण पत्र पर पीएम मोदी की तस्वीर देख भड़के JNU के पूर्व प्रोफेसर, वैक्सीन लेने से किया इनकार

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

Delhi में भयंकर आग से Rohingya शरणार्थियों की 53 झोपड़ियां जलकर खाक, जान बचाने इधर-उधर भागे लोग

नई दिल्ली | दिल्ली में आग (Fire in Delhi) लगने की बड़ी घटना सामने आई है। दक्षिणपूर्व दिल्ली के...

More Articles Like This