Ayodhya Ram temple construction: नवंबर से दिखने लगेगा राम मंदिर का आकार..
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Ayodhya Ram temple construction: नवंबर से दिखने लगेगा राम मंदिर का आकार..

Ayodhya Ram temple : नवंबर से दिखने लगेगा राम मंदिर का आकार, काम में आएगी और तेजी

Ayodhya Ram temple construction:

अयोध्या | Ayodhya Ram temple construction : उत्तर प्रदेश में बनने वाले राम मंदिर का इंतजार पूरा देश कर रहा है. हाल ही में राम मंदिर से जुड़े कुछ जमीन विवाद सामने आए थे. इन सबके बाद भी राम मंदिर निर्माण कार्य में कोई व्यवधान नहीं पड़ा. ताजा जानकारी के अनुसार अयोध्या में राम मंदिर निर्माण समिति की एक बैठक सर्किट हाउस में संपन्न हुई. बैठक संपन्न होने के बाद वहां से निकलते हुए श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य अनिल मिश्रा ने कहा कि मंदिर निर्माण को लेकर समीक्षा की गई है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में इसमें और तेजी लाने का प्रयास किया जा रहा है. बता दें कि आज एक बार फिर से सर्किट हाउस में निर्माण कार्य को लेकर बैठक होगी जिसमें भविष्य में होने वाले कार्यों पर विचार विमर्श किया जाएगा.

Ayodhya Ram temple construction:

नवंबर से दिखने लगेगा मंदिर का आकार

Ayodhya Ram temple construction: राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य अनिल मिश्रा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि अक्टूबर के शुरुआत में नींव का काम पूरा हो जाएगा. उन्होंने कहा कि अब देश के लोगों को ज्यादा दिन का इंतजार नहीं करना पड़ेगा. अनुमान लगाते हुए अनिल मिश्रा ने बताया कि मुझे उम्मीद है कि नवंबर महीने से राम मंदिर की दीवारों और भवन निर्माण का काम शुरू हो जाएगा. उन्होंने कहा कि उम्मीद की जा सकती है कि नवंबर दिसंबर से लोगों को राम मंदिर का आकार दिखाई देने लगे.

इसे भी पढ़ें – फिट रहने का शौकीन है अंडरवर्ल्ड डॉन ‘दाऊद इब्राहम’ आज भी रोज खेलता है बैडमिंटन, भाई ने किया खुलासा

Ayodhya Ram temple construction:

नींव की 15 लेयरें हो गई तैयार

अनिल मिश्रा ने कहा कि मंदिर निर्माण का कार्य काफी तेजी से चल रहा है. उन्होंने कहा कि अब तक नींव की 15 लेयरों को तैयार किया जा चुका है. 16 वीं की तैयारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि अभी जताई गई है कि अक्टूबर तक नींव की भराई का काम पूरा हो जाएगा. बता दें कि कोरोना काल में भी मंदिर निर्माण के कार्य में कोई अवरोध नहीं आया था और यह लगातार जारी है.

इसे भी पढ़ें- अगर आपका राशन कार्ड खो गया है तो घबराने की जरूरत नहीं घर बैठे इस आसान तरीके से करें डाउनलोड..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow