Weird reason to break up marriage : गाइडलाइन का पालन करना दूल्हे को पड़ा...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Weird reason to break up marriage : गाइडलाइन का पालन करना दूल्हे को पड़ा...

अजब-गजब: कोरोना की “गाइडलाइन” का पालन करना दूल्हे को पड़ा महंगा, दुल्हन की करवा दी कहीं और शादी

Weird reason to break up marriage :

मथुरा | Weird reason to break up marriage : कोरोना काल में शादियों के दौरान अजीबोगरीब मामले सुनने को मिले हैं. ऐसे एक मामला उत्तर प्रदेश के राय थाना क्षेत्र से सामने आया है. बताया जा रहा है कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करना है दूल्हे को इतना महंगा पड़ गया कि उसकी दुल्हन की शादी घर वालों ने किसी और से करवा दी. हमें की दुल्हन की किसी और से शादी होने के बाद दूल्हा अपने साथ आए लोगों के साथ वहीं धरने पर बैठ गया. मामले को बढ़ता देख गांव के लोगों ने समाज कुछ दिखाते हुए दूल्हे की शादी उसी गांव की दूसरी लड़की से करा दी. अब यह शादी पूरे गांव में चर्चा के विषय बनी हुई है.

Weird reason to break up marriage :

क्या है मामला

Weird reason to break up marriage : तेहरा महावन के रहने वाले मदन पाल ने अपनी बेटी का विवाह नगला मनी निवासी सूरजपाल के बेटे ओम हरि के साथ तय किया था. सब कुछ तय किए जय कार्यक्रमों के अनुसार ही चल रहा था. लेकिन जब बुधवार की रात दूल्हा कोरोना गाइडलाइन को देखते हुए कम संख्या में बारात लेकर पहुंचा दो लड़की पक्ष नाराज हो गया. नाराजगी इतनी बढ़ गई कि लड़की के चाचा और पिता ने बरात को वहां से वापस भेज दिया और अपनी बेटी की शादी गांव के ही रहने वाले दूसरे लड़के से करा दी. लड़की के घरवालों का कहना था कि लगता है कि दूल्हे की सामाजिक सांठगांठ बिल्कुल भी नहीं है इसीलिए कम संख्या में बराती पहुंचें. इसके साथ ही लड़की वाले कह रहे हैं कि ऐसे घर में अपनी लड़की की शादी नहीं करना चाहते जिसकी सामाजिक प्रतिष्ठा ही नहीं.

इसे भी पढें- काबुल में अब भारत क्या करें ?

Weird reason to break up marriage :

थाने की धमकी देकर धरने पर बैठा दूल्हा

लड़की वालों के खिलाफ दूल्हा थाने की धमकी देने लगा और धरने पर बैठ गया. मामले को गंभीरता से लेते हुए गांव के लोगों ने एक बैठक बुलाई. इसके बाद गांव वालों ने दूल्हे की शादी अपने ही गांव की दूसरी लड़की से करा दी जिसके बाद कुछ हद तक मामला शांत हुआ. बाद में जब पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो पूछताछ के लिए पुलिस भी पहुंच गई. लेकिन बाद में पता चला कि दूल्हे ने भी पुलिस को कुछ भी बयान देने से इनकार कर दिया.

इसे भी पढें- मामा ससुर के बेटे की शादी में गई थी विवाहिता, दूल्हे ने ही किया बलात्कार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
संक्रमण दर 15 फीसदी पहुंची
संक्रमण दर 15 फीसदी पहुंची