Calls will be made for second dose in UP :हल्लो ! आपने कोरोना की दूसरी डोज...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Calls will be made for second dose in UP :हल्लो ! आपने कोरोना की दूसरी डोज...

योगी सरकार कॉल कर बोलेगी- हल्लो ! आपने कोरोना की दूसरी डोज नहीं ली है, जल्द टीकाकरण केंद्र पहुंचे

Calls will be made for second dose in UP :

लखनऊ | Calls will be made for second dose in UP : देश में कोरोना की दूसरी लहर के कमजोर पड़ने के बाद वैक्सीनेशन से लोगों की उम्मीदें जुड़ी है. सभी राज्यों में लोगों को कोरोना की वैक्सीन के प्रति जागरूक करने के लिए तरह-तरह के कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश में लोगों को कुछ अलग ही तरीके से जागरूक किया जा रहा है. बताया गया है कि पहली डोज ले चुके लोगों को सीएम कार्यालय से फोन कर दूसरी डोज लेने के लिए वैक्सीनेशन केंद्र बुलाया जाएगा. ये फोन सीएम हेल्पलाइन नंबर और कोविड कमांड सेंटर की ओर से किए जाएंगे.

Calls will be made for second dose in UP :

एक डोज ले चुके लोगों के पास ही जाएगा फोन

Calls will be made for second dose in UP : उत्तर प्रदेश में कोरोना के टीके को लेकर राज्य सरकार काफी सतर्क है. भारतीय स्वास्थ्य विभाग के द्वारा राज्य को अगस्त में 2 करोड 85 हजार कोरोना की वैक्सीन दी गई है. इसी को देखते हुए राज्य सरकार ने यह मुहिम शुरू की है. राज्य सरकार की ओर से बताया गया है कि पहले उन लोगों को प्राथमिकता दी जाएगी जिन्होंने पहली डोज ले ली है. राज्य सरकार इसके लिए लोगों को फोन कर टीकाकरण के लिए बुलाने जा रही है.

इसे भी पढ़ें – सुहागरात के पहले छत से कूदकर भागी दुल्हन, पुलिस ने पकड़ा

Calls will be made for second dose in UP :

युद्धस्तर पर हो रहा है वैक्सीनेशन

बता दें कि उत्तर प्रदेश में युद्ध स्तर पर कोरोना की वैक्सीन लगाई जा रही है. मध्य प्रदेश के बाद सबसे तेजी से वैक्सीन देने वाला राज्य उत्तर प्रदेश ही है.एक दिन में 3 लाख 50 हजार के करीब लोगों को कोरोना के टीके दिए जा रहे हैं. अब जब अगस्त में राज्य सरकार को 3 करोड़ के करीब टीके मिलने वाले हैं तो राज्य सरकार के प्रयास कर रही है कि ऐसे लोगों को प्राथमिकता दी जाए जिन्होंने पहली डोज ले की है.

इसे भी पढ़ें- एक महीने के अंदर एक बार फिर से सरप्राइज किया माही ने, सामने आया ‘नया लुक’

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow