Rahul Gandhi's appeal to the residents of Kerala : राहुल गांधी ने केरल के लोगों
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Rahul Gandhi's appeal to the residents of Kerala : राहुल गांधी ने केरल के लोगों

राहुल गांधी ने केरल के लोगों से कोविड दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की, कहा-संक्रमण के मामले बढ़ना…

Rahul Gandhi's appeal to the residents of Kerala :

नयी दिल्ली | Rahul Gandhi’s appeal to the residents of Kerala : देश में कोरोना के मरीजों पर स्वास्थय विभाग की पैनी नजर है. लगातार देश में कोरोना के मामला कम हो रहे हैं साथ ही कई राज्यों में स्थितियां अब नियंत्रण में है. लेकिन अभी भी केरल में कोरोना के बढ़ते मामले परेशानियों को बढ़ा रहे हैं. इसी संबंध में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों के बढ़ने पर चिंता व्यक्त की है. उऩ्होंने केरल में रहने वाले लोगों से अपील करते हुए कहा कि राज्य के लोगों से मैं अपील करता हूं कि वे कोरोना के संबंध में सावधानी बरतें साथ ही सुरक्षा उपायों और दिशा निर्देशों का पालन करें.

लगातार तीसरे दिन सामने आए 22 हजार से ज्यादा मामले

Rahul Gandhi’s appeal to the residents of Kerala : केरल के वायनाड से सांसद गांधी ने ट्वीट किया कि ‘‘केरल में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ना चिंताजनक है. मैं राज्य में हमारे भाइयों और बहनों से सभी सुरक्षा उपायों तथा दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील करता हूं. कृपया ध्यान रखिए. बता दें कि केरल में बृहस्पतिवार को लगातार तीसरे दिन कोविड-19 के 22,000 से अधिक मामले सामने आए. केंद्र सरकार कोविड-19 प्रबंधन में राज्य के प्रयासों में मदद करने के लिए छह सदस्यीय दल को केरल भेज रही है.

इसे भी पढें- Uttar Pradesh Election 2022 : विपक्ष की नैया है मुस्लिम वोटरों के भरोसे… किसे लगाएंगे पार ??

Rahul Gandhi's appeal to the residents of Kerala :

भाजपा के प्रवक्ता लगातार लगा रहे हैं आरोप

केरल में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए भाजपा के प्रवक्ता लगातार केरल की सराकर पर लापरवाही के आरोप लगा रहे हैं. दो दिनों पहले भी संबित पात्रा ने कहा था कि देश में करोना की तीसरी लहर केरल के कारण आने जा रही है. उन्होंने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट की चेतावनी के बाद भी केरल सरकार ने लोगों को बकरीद के मौके पर छूट दी थी. इसी को लेकर केरल सरकार भारत सरकार और भाजपे के नेताओं के निशाने पर है.

इसे भी पढें – कोविड-19 टेस्ट के लिए बार-बार स्वाब सैंपल लेने से हो सकता है ब्लैक फंगस, जानें कैसे..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow