Murder Crime School Okhla : मां के लिए प्रयोग किये गये अपशब्दों से नाराज था...
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Murder Crime School Okhla : मां के लिए प्रयोग किये गये अपशब्दों से नाराज था...

Crime : मां के लिए प्रयोग किये गये अपशब्दों से नाराज था 10वीं का छात्र, 2 दिनों बाद कर दी सीनियर की चाकू घोंप कर हत्या..

ओखला | Murder Crime School Okhla : देखा जाता है कि बच्चे युवावस्था में मानसिक रूप से ज्यादा मजबूत नहीं होते. यही कारण है कि गुमराह होकर बच्चे अपराध की दुनिया में कदम रख देते हैं. ऐसा ही एक मामला ओखला से सामने आया है. एक स्कूल में पढ़ने वाले दसवीं के छात्र में अपने ही स्कूल की 11वीं के छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी. स्कूल के ठीक बाहर चाकू घोंप कर इस वारदात को अंजाम दिया गया. इस हत्या के पीछे का कारण और भी ज्यादा चौंकाने वाला था. जानकारी के अनुसार छात्र ने अपने सीनियर छात्र की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह अपनी मां के लिए प्रयोग किए गए शब्दों से नाखुश था. बताया गया है कि 2 दिनों पहले 11वीं में पढ़ने वाले छात्र ने आरोपी छात्र को मां के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया था.

Murder Crime School Okhla :

पहले कहा मां से माफी मांगे

Murder Crime School Okhla : घटना के संबंध में बताते हुए आरोपी छात्र ने कहा कि उसने अपने सीनियर को कहा था कि वह मेरी मां से माफी मांगे. सीनियर छात्र के इनकार करने के बाद आरोपी ने चाकू से उस पर हमला कर दिया. छात्र का यह हमला इतना घातक था कि मौके पर ही सीनियर छात्र की मौत हो गई. बता दें की दोनों छात्र एक ही स्कूल में पढ़ते थे और पिछले 2 दिनों से इन के बीच झगड़ा चल रहा था. स्कूल के शिक्षकों के अनुसार उनके बीच 2 दिनों पहले किसी बात को लेकर गाली-गलौज तक हो गई थी.

इसे भी पढ़ें – Bigg Boss 15 में प्रवेश से पहले Tejaswi Prakash के वीडियो ने मचाई धूम, देखें Video

ओखला थाने में दर्ज हुई FIR

Murder Crime School Okhla : इस मामले में मृतक छात्र के परिवार वालों की ओर से आरोपी छात्रों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस कि पूछताछ में आरोपी छात्र ने कहा है कि 2 दिन पहले मृतक छात्र ने उसकी मां के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया था जिससे वह काफी दुखी हो गया. आरोपी छात्र ने मृतक छात्र से माफी मांगने को कहा तो उसने इंकार कर दिया. पुलिस अब नाबालिक कानून के तहत कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें-Uttar Pradesh : पत्नी से झगड़े के बाद स्कूल में बेड और टीवी लगाकर रहने लगा था अध्यापक, फिर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Punjab Politics : कांग्रेस ने साधा पीएम पर निशाना, कहा- देश का इकलौता दलित सीएम नहीं कर पा रहे हजम…
Punjab Politics : कांग्रेस ने साधा पीएम पर निशाना, कहा- देश का इकलौता दलित सीएम नहीं कर पा रहे हजम…