Rajasthan: सोने की अंगूठी दिखा लूट ले गए 5 करोड़ से ज्यादा का सोना, फिल्मी स्टाइल में पुलिस भी पड़ गई पीछे और... - Naya India
देश | राजस्थान| नया इंडिया|

Rajasthan: सोने की अंगूठी दिखा लूट ले गए 5 करोड़ से ज्यादा का सोना, फिल्मी स्टाइल में पुलिस भी पड़ गई पीछे और…

जयपुर | 5 Crore Rs Gold Robbed in Churu : राजस्थान में लुटेरों ने 5 करोड़ से ज्यादा रुपयों का सोना लूटने में 5 मिनट में ही सारा खेला कर फिल्मी स्टाइल में वारदात को अंजाम देकर गायब हो गए। लेकिन इस मामले पुलिस ने फिल्मों की पुलिस की तरह लेट लतीफ नहीं रही और लुटेरों को सिर्फ तीन घंटे में ही धर दबोचा। ये घटना राजस्थान के चूरू जिला मुख्यालय के मणप्पुरम गोल्ड लोन लिमिटेड में घटी जहां लुटेरे दिनदहाड़े करीब 5 करोड़ रुपये से अधिक का सोना और 9 लाख रुपये की नगदी लूटकर ले कर फरार हो गये। इतनी बड़ी वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan: पति पत्नी बनने का ढोंग कर लगाया कई लोगों को लाखों का चूना…

फोटो प्रतीकात्मक

सोने की अंगूठी दिखाकर लूट ले गए सोना
मणप्पुरम गोल्ड लोन फाइनेंस लिमिटेड (Manappuram Gold Loan Finance Limited) के ब्रांच मैनेजर प्रहलाद सैनी के अनुसार, सोमवार को करीब 3 बजे चार युवक आए। इसमें से एक युवक ब्रांच के कर्मचारी के पास गया और सोने की अंगूठी दिखाकर लोन देने की मांग की। कर्मचारी जब अंगूठी की जांच करने लग तो चारों युवकों ने पिस्टल निकालकर कर्मचारियों पर तान दी और सभी के फोन छीन लिए।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan: Corona की दूसरी लहर से राहत के बीच सरकार की Third Wave से निपटने के लिए तैयारियां जोरों पर

तमंचे पे डिस्को कराकर हो गए फरार
लुटेरों ने पिस्टल की नोंक पर सेफ खुलवाकर उसमें रखा करीब 17 किलो सोना और कैश काउंटर से 8 लाख 92 हजार रुपए नकद लूट लिये। लूट करने के बाद आरोपियों ने पिस्टल दिखाते हुए कर्मचारियों को बाथरूम में बंद कर दिया और फरार हो गए। जैसे-तैसे पुलिस को लूट की सूचना दी तो इतनी बड़ी लूट की बात सुनकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने जब आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो पता चला कि चारों लुटेरे बाइक से फरार हुए और पुलिस को गच्चा देने के लिए आगे बाइक्स को छोड़ दिया कर एक कार में सवार हो गए।

फोटो प्रतीकात्मक

ये भी पढ़ें:- Rajasthan : दुष्कर्म के आरोपी ने जेल से निकलने के बाद एकतरफा प्यार में विधवा की कर दी हत्या, बहन पर भी किये कई वार…

पुलिस ने जब जीपीएस को ट्रेस किया तो आरोपियों के हरियाणा की तरफ जाने की जानकारी मिली। पुलिस सहित डीएसटी टीम ने आरोपियों का पीछा करते हुए हरियाणा पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी थी और हरियाणा पुलिस ने भी नाकेबंदी कर रखी थी। लुटेरों ने पुलिस की नाकाबंदी देख एक फार्म हाउस की तरफ भागने की कोषिष की, लेकिन नाकामयाब रहे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *