13 Years Old Girl Raped : भाई को ट्यूशन पहुंचा कर आ रही थी 13 वर्ष की....
देश | राजस्थान| नया इंडिया| 13 Years Old Girl Raped : भाई को ट्यूशन पहुंचा कर आ रही थी 13 वर्ष की....

Rajasthan : छोटे भाई को ट्यूशन पहुंचा कर आ रही थी 13 वर्ष की नाबालिग, फिर आ गया एक दरिंदा और..

rape case

दौसा । 13 Years Old Girl Raped : देशभर में लगातार महिलाओं और नाबालिगों के प्रति अपराध बढ़ता जा रहा है. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला राजस्थान के दौसा के सामने आया है. यहां रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिक का उस वक्त बलात्कार किया गया जब वह अपने छोटे भाई को ट्यूशन टीचर के पास पढ़ने के लिए छोड़ कर आ रही थी. बीच सड़क पर आरोपी ने बच्ची का अपहरण कर लिया और उसके साथ सुनसान जगह पर जाकर रेप किया. इतना ही नहीं जब बच्ची ने इसका विरोध किया तो उसके साथ बुरी तरह से मारपीट भी की गई. पीड़िता के शरीर में कई चोट के निशान पाए गए हैं.

Years Old Girl Raped :

पीड़िता की हालत अभी भी गंभीर

13 Years Old Girl Raped : रेप करने के बाद आरोपी पीड़िता को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया. बाद में तो घरवाले बच्ची को ढूंढते ढूंढते वहां पहुंचे तो उन्होंने बच्ची को अधमरे स्थिति में पाया. बच्चे की हालत को देखकर परिवार वाले समझ गए कि उसके साथ क्या हुआ है. परिजनों ने सबसे पहले मच्छी को दोसा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि अभी बच्ची की स्थिति गंभीर है. डॉक्टरों का कहना है कि उसके साथ काफी मारपीट की गई इसी कारण बहुत सहमी हुई है और आंखें भी नहीं खोल पा रही है.

इसे भी पढ़ें – दहेज के लिए पति ने कर दी सारी हदें पार, हाथ पैर बांधकर सिर मुंडवाया और ..

Years Old Girl Raped :

भागने की फिराक में था आरोपी

इधर, इस दरिंदगी को अंजाम देने वाले आरोपी का नाम रिंकू बताया जा रहा है. पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जब आरोपी की खोजबीन शुरू की तो पता चला कि वह फरार है. इसके बाद पुलिस ने लगातार छापेमारी करते हुए उसे एक बस से गिरफ्तार किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह भागकर जयपुर आने की फिराक में था.

इसे भी पढ़ें- 12 वर्षीय एक लड़की की तस्वीर फेसबुक में डालने के विवाद से भड़क उठी हिंसा, 10 घायल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत बंद : जानें, राजस्थान में बंद का कहां और कितना दिखा असर
भारत बंद : जानें, राजस्थान में बंद का कहां और कितना दिखा असर