Man Carried head corpse : पति को छोड़ विक्षिप्त गुड्डू के साथ रह रही थी महिला..
देश | झारखंड| नया इंडिया| Man Carried head corpse : पति को छोड़ विक्षिप्त गुड्डू के साथ रह रही थी महिला..

महिला का सर काटने के बाद बैग में लेकर बाजार घूमता रहा विक्षिप्त आरोपी…

Man Carried head corpse :

रांची | Man Carried head corpse : कई बार अपराध की ऐसी खौफनाक खबरें सामने आती है जिससे रूह भी कांप जाती है. ऐसा ही एक मामला झारखंड के सरायकेला जिले से सामने आया जानकारी के अनुसार यहां रहने वाले एक विक्षिप्त व्यक्ति गुड्डू गोप ने अपने साथ रहने वाली महिला का सर काट कर अलग कर लिया और उसके बाद घंटों तक उसे बैग में लेकर घूमता रहा. काफी देर तक बाजार में घूमने के बाद जब गांव वालों को इस बात की भनक लगी कि उसके बैग में किसी महिला की सिरकटी लाश है तो लोग भी सहम गए. गांव वालों में से ही किसी ने पुलिस को सूचना दे दी जिसके बाद पुलिस ने को आकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Man Carried head corpse :

महिला की पहचान के लिए करनी पड़ी मशक्कत

Man Carried head corpse : पुलिस ने विक्षिप्त गुड्डू को गिरफ्तार तो कर लिया लेकिन महिला की पहचान पुलिस के लिए एक परेशानी बन गई. काफी छानबीन के बाद भी जब पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला तो वह गुड्डू के घर पहुंच गई. वहां पहुंचकर पुलिस को पता लगा कि यह लाश किसी और की नहीं बल्कि उसके साथ उसकी दूसरी पत्नी बन कर रह रही महिला की थी. पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ महीनों से या महिला गुड्डू गोप के साथ ही रह रही थी और सब को कहती थी कि वह गुड्डू की दूसरी पत्नी है. पड़ोसियों नहीं बताया कि गुड्डू की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह बीच-बीच में हिंसक हो जाता है.

Man Carried head corpse :

इसे भी पढ़ें- अजब -गजब : शादी में दुल्हन ने पहना गोलगप्पे का मुकुट, कहा- अपनी शादी में कैसे भूल सकती थी फेवरेट चीज को …

अपने पति को छोड़ विक्षिप्त गुड्डू के साथ रह रही थी महिला

पुलिस की पूछताछ में एक और बात सामने आई. महिला के संबंध में गांव की दूसरे लोगों ने बताया कि यह महिला राम नाम के एक व्यक्ति की पत्नी है. उन्होंने बताया कि वह अपने पति को छोड़कर गुड्डू के साथ रहती थी. दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था इसीलिए 2 महीने से दोनों साथ ही रह रहे थे. इस बात की सबको जानकारी थी कि गुड्डू की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. इसके बाद भी मृतक महिला गुड्डू के साथ रह रही थी. पुलिस ने पहचान के लिए मृतक महिला के पति को बुलाया तो उसने अपनी पत्नी की पहचान कर ली है.

इसे भी पढ़ें- रिश्ता वहीं सोच नयी : सूचना व प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विन वैष्णव के तेवर ने बढ़ाई Twitter की टेंशन

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *