Dawood Plays Badmint Everyday : फिट रहने का शौकीन है दाऊद इब्राहम....
ताजा पोस्ट | देश | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Dawood Plays Badmint Everyday : फिट रहने का शौकीन है दाऊद इब्राहम....

फिट रहने का शौकीन है अंडरवर्ल्ड डॉन ‘दाऊद इब्राहम’ आज भी रोज खेलता है बैडमिंटन, भाई ने किया खुलासा

Dawood Plays Badmint Everyday :

नई दिल्ली | Dawood Plays Badmint Everyday :  आम लोगों में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर खासी रुचि देखी जाती है. यहीं कारण है कि पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्मों का निर्माण हुआ है जो दाऊद इब्राहिम के जीवन से संबंधित रही है. पिछले दिनों सुरक्षा एजेंसियों ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की छोटे भाई इकबाल कासकर को गिरफ्तार किया था. इकबाल ने डी कंपनी और दाऊद इब्राहिम से जुड़े कई रहस्यों का उद्भेदन किया है. NCB ने इकबाल कासकर को ड्रग्स से जुड़े मामले में हिरासत में लिया है. एनसीबी ने इकबाल की निशानदेही में अब तक 7 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस गिरफ्तारी में एक हुसैन बी नाम की महिला को भी गिरफ्तार किया गया है जिसके पास से करोड़ों रुपए के ड्रग्स बरामद किए गए हैं.

Dawood Plays Badmint Everyday :

फिट रखने के लिए बैडमिंटन खेलता है दाऊद

Dawood Plays Badmint Everyday : NCB की पूछताछ में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में बताते हुए इकबाल ने कहा कि दाऊद को फिट रहने का बहुत शौक है. इकबाल ने बताया कि आज भी दाऊद अपने आप को फिट रखने के लिए अपने अपार्टमेंट में रोज शाम को बैडमिंटन खेलता है. इकबाल ने कहा कि यह जानकारी उसे किसी ने दी थी. इकबाल ने पूछताछ में बताया कि वो खुद की नहीं जानता कि उसका भाई डाऊद कहां रहता है. उसने एनसीबी को बताया की समय समय पर कुछ लोग आते हैं और उसे दाऊद के बारे में जानकारी दे दे देते हैं.

इसे भी पढें- Devshayani Ekadashi 2021 से भगवान विष्णु करेंगे आराम, शादी और धार्मिक कार्यों पर लगेगा विराम, जानें शुभ मुहूर्त

Dawood Plays Badmint Everyday :

ड्रग्स के संबंध में खोले कई राज

इकबाल ने एनसीबी को बताया कि मुंबई तक ड्रग्स पहुंचाने के लिए लोगों को एक टीम काम करती है . उसने बताया कि ज्यादातक ड्रग्स पाकिस्तान से ही आते हैं. पूछताछ में इकबाल में बताया कि कश्मीर से पहले ड्रग्स को अजमेर लाया जाता है. इसके बाद यहां से ही सड़क मार्ग का प्रयोग करते हुए उसे दिल्ली, मुंबई और दूसरे जगहों में भेजा जाता है. बता दें कि इकबाल की पुलिस और एनसीबी ने मिलकर अबतक 7 करोड़ से ज्यादा की ड्रग्स की बरामद कर ली है. इसके साथ ही 7 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

इसे भी पढें- जानिए नेपाल की नायाब भेंट रूद्राक्ष के बारे में, जिसका पीएम मोदी आज करेंगे उदघाटन..जानिए इसकी खूबियां

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सीएए नहीं लागू करने का राहुल का ऐलान
सीएए नहीं लागू करने का राहुल का ऐलान