nayaindia Delhi Gangrape Crime News : प्रेमिका के साथ किया गैंगरेप, महिलाओं पर भी....
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Delhi Gangrape Crime News : प्रेमिका के साथ किया गैंगरेप, महिलाओं पर भी....

Delhi Crime : बेटे ने की आत्महत्या तो नाराज परिवार ने प्रेमिका के साथ किया गैंगरेप, महिलाओं पर भी आरोप

Gangrape Congress MLA Crime :
Image Source : Social Media

दिल्ली | Delhi Gangrape Crime News : देश की राजधानी दिल्ली से अपराध का एक हैरतअंगेज करने वाला मामला सामने आया है. बताया गया है कि एक महिला के साथ 15 से ज्यादा लोगों ने मिलकर दरिंदगी की है. सबसे बड़ी बात यह है कि इस दरिंदगी में 7 महिलाओं का भी नाम शामिल है. इस मामले में पुलिस ने अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें से 7 महिलाओं के साथ ही 9 पुरुष शामिल हैं. आरोप है कि महिला के साथ गैंग रेप करने के बाद उसे जूतों की माला पहना कर घुमाया गया. इस मामले में पीड़िता ने और भी कुछ लोगों के नाम बताए हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत है.

Delhi Gangrape Crime News :

बदला लेने के लिए की हैवानियत…

Delhi Gangrape Crime News : यह पूरा मामला पूर्वी दिल्ली के कस्तूरबा नगर का बताया गया है. पीड़िता द्वारा दर्ज की गई f.i.r. के अनुसार उसका अपहरण करने के बाद उसके साथ इस तरह की दरिंदगी की गई है. पीड़िता की उम्र 20 वर्ष है और वह दिल्ली के आनंद विहार में अपने पति के साथ रहती थी. पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपियों को पीड़िता पहले से जानती थी और उनमें से एक से उसकी दोस्ती थी. बताया गया कि पीड़िता की शादी के पहले दोनों का अफेयर था. लेकिन युवती की शादी के बाद लड़के ने आत्महत्या कर ली. जिसके बाद बदला लेने के लिए आरोपी के घर वालों ने उक्त कार्रवाई की है.

इसे भी पढ़ें – टाटा की भव्य एयर इंडिया की योजना, स्मार्ट कपड़े पहने चालक दल, बेहतर भोजन, समय पर उड़ानें..

गैंगरेप के लिए नुकसा रही थी महिलाएं….

Delhi Gangrape Crime News : इस संबंध में अब महिला आयोग भी पीड़िता की मदद के लिए आगे आ गई है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि पीड़िता के साथ जो हुआ वह काफी गलत है. सभी आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए. पीड़िता का कहना है कि सबके सामने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और वहां मौजूद महिलाएं पुरुषों को ऐसा करने के लिए उकसा रही थी.

इसे भी पढ़ें- पत्रकारिता जगत के जाने-माने चेहरे सुधीर चौधरी को मिला मोस्ट पॉपुलर फेस का पुरस्कार

Leave a comment

Your email address will not be published.

4 × four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मौद्रिक उपाय पर सवाल
मौद्रिक उपाय पर सवाल