nayaindia Delhi Corona Restrictions:दिल्ली में कोरोना से लगी पाबंदियों में जल्द राहत के संकेत
kishori-yojna
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Delhi Corona Restrictions:दिल्ली में कोरोना से लगी पाबंदियों में जल्द राहत के संकेत

दिल्ली में कोरोना से लगी पाबंदियों में जल्द राहत के संकेत, सीएम केजरीवाल ने कही ये बात

नई दिल्ली | Delhi Corona Restrictions: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली एक बार फिर से पाबंदियों से मुक्त होने को आतुर दिख रही है। दिल्ली की केजरीवाल सरकार से इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि, दिल्ली में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में कमी के साथ ही अब कैद में रह रहे दिल्लीवासी भी पहले की तरह फिर से आजाद होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- देश में कोरोना से मौतों का तांडव! 24 घंटे में 641 मौत, 2 लाख 55 हजार पार नए केस, केन्द्रीय मंत्री ने बुलाई बैठक

दिल्ली सीएम ने कहा- हम जल्द ही कोरोना प्रतिबंधों को हटाएंगे
Delhi Corona Restrictions: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)ने मंगलवार को गणतंत्र दिवस को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान संकेत दिए है कि, दिल्ली में कोरोना संबंधी प्रतिबंधों को जल्द खत्म किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि जल्द ही हम कोरोना संबंधी पाबंदियों को दूर करेंगे और आप लोगों के जीवन को फिर से सामान्य बनाने की कोशिश करेंगे।

ये भी पढ़ें:-यूपी विधानसभा चुनावों में AIMIM ने खेला मास्टर स्ट्रोक, इन सीटों से हिंदू प्रत्याशियों को उतारा मैदान में

उन्होंने कहा कि दिल्ली में अब तेजी के साथ कोरोना के नए मामलों में कमी देखने को मिल रही है। देश में तीसरी और दिल्ली में पांचवी कोरोना की लहर है। हम पांचवी लहर से जूझ रहे हैं। सीएम ने कहा कि कोरोना जब भी बढ़ता है पाबंदी लगानी पड़ती है। वीकेंड कर्फ्यू और ऑड-ईवन को लेकर कुछ व्यापारी नाराजगी जता चुके हैं, लेकिन उपराज्यपाल और मैं सब ठीक होने पर ही पाबंदी हटाएंगे।

27 जनवरी को होगी बैठक, कोरोना प्रतिबंधों से मिल सकती है राहत
राजधानी दिल्ली को वीकेंड कर्फ्यू और दुकानें खोलने के लिए आॅड इवेन व्यवस्था से अब जल्द राहत मिलने वाली है। इसके लिए दिल्ली में महामारी की स्थिति की समीक्षा करने के लिए गुरुवार को बैठक होने जा रही है। उपराज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में डीडीएमए की बैठक 27 जनवरी को दोपहर 12.30 बजे निर्धारित है। जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भी भाग लेंगे। इस बैठक में दिल्ली में छूट की अनुमति पर चर्चा होगी जो कोविड-19 की स्थिति में सुधार को देखते हुए पांबदियां हटाई जा सकती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + 2 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चीन में एक हफ्ते में 13 हजार मौत
चीन में एक हफ्ते में 13 हजार मौत