Illegal relationship Causes For Murdered : प्रेमी ने काट दिया गला, बेटी ने बताई
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Illegal relationship Causes For Murdered : प्रेमी ने काट दिया गला, बेटी ने बताई

‘अवैध संबध’ पर हो रहा था पछतावा, खत्म करना चाहती थी संबंध लेकिन प्रेमी ने काट दिया गला

Illegal relationship Causes For Murdered :

नई दिल्ली। Illegal relationship Causes Murder : अक्सर देखा जाता है कि लोग अवैध संबंधों में पड़कर अपने हंसते खेलते जीवन में भूचाल ले आते हैं. ऐसा ही एक सनसनीखेज मर्डर का मामला दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 से सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की गर्दन काट कर हत्या कर दी. हत्या के पीछे का कारण महिला द्वारा इस अवैध संबंध को खत्म करने की कोशिश थी. बताया जा रहा है कि मृतक महिला ने जैसे ही अपने प्रेमी को यह बताया कि वह अब उसके साथ संबंध नहीं रखना चाहती तो वह गुस्से में पागल हो गया. महिला को अकेला पाकर व घर में घुस गया और गर्दन काटकर महिला की हत्या कर दी.

Illegal relationship Causes For Murdered :

बेटी ने बताई सारी सच्चाई

Illegal relationship Causes Murder : मृतक महिला का नाम मोनिका बताया जा रहा है और उसकी उम्र 42 वर्ष के आसपास थी. सनसनीखेज हत्या के बाद पूरे इलाके में डर समा गया था. इस मामले में प्रकाश डालते हुए मृतक महिला की 17 साल की बेटी ने पुलिस को बताया कि हरियाणा के रहने वाले कृष्णा से उसकी मां के अवैध संबंध थे. कई बार इस बारे में उनके घर पर झगड़ा भी होता था. अब उसकी मां कृष्णा से अपने संबंधों को खत्म करना चाहती थी. बेटी ने बताया कि जैसे ही मानी कृष्णा को यह बताया कि वह उसके साथ अब कोई संबंध नहीं रखना चाहती तो वो गुस्से में पागल हो गया. उसने इसके पहले भी उसकी मां के साथ मारपीट किए थे और जान से मारने की धमकी दी थी.

इसे भी पढ़ें – मध्यप्रदेश : विधानसभा का मॉनसून सत्र शुरू होने से पहले सचिवालय ने तैयार की असंसदीय शब्दों की सूची..पप्पू, फेंकू, बंटाधार, चोर, झूठा, मूर्ख पर लगाया बैन

Illegal relationship Causes For Murdered :

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस मामले में जानकारी लेते हुए द्वारका के डीएसपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. उन्होंने बताया कि उसने शुरू में तो पुलिस को घुमाने के कई प्रयास किए. लेकिन बाद में पुलिस की सख्ती के बाद अपना अपराध कबूल कर लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने भी यही वजह बताई है कि महिला के साथ संबंध खत्म करना चाहती थी जिसके कारण वह काफी गुस्से में आ गया था.

इसे भी पढ़ें- इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा- पृथ्वी शॉ कर सकते है T20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए ओपनिंग

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
केरल में भारी बारिश से 21 की मौत
केरल में भारी बारिश से 21 की मौत