Scoory Number Plate Controversy : युवती को परिवार ने दिलाई नई स्कूटी,S.E.X
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Scoory Number Plate Controversy : युवती को परिवार ने दिलाई नई स्कूटी,S.E.X

Delhi : युवती को परिवार ने दिलाई थी नई स्कूटी, लेकिन S.E.X के कारण…

Scoory Number Plate Controversy :

नई दिल्ली | Scoory Number Plate Controversy : लोग अक्सर वीआईपी नंबर लेने के लिए ज्यादा से ज्यादा पैसे खर्च करने के लिए तैयार हो जाते हैं. यह हाल गाड़ियों से लेकर मोबाइल फोन के नंबर तक के लिए देखने को मिलता है. लेकिन आपने क्या कभी सोचा है कि इस तरह की कोई चीज आपके लिए परेशानी भी खड़ा कर सकती हैं. यदि नहीं तो आइए हम बताते हैं. दरअसल एक लड़की के लिए स्कूटी लेकर बाजार में निकलना मुश्किल हो गया है. इसका कारण है कि लड़की के स्कूटी का जो नंबर आया है वह अजीबोगरीब है. शुरुआत में तो उसे भी इस बात की जानकारी नहीं हुई लेकिन बाद में जब लोगों ने कमेंट पास शुरू कर दिया तो युवती ने स्कूटी लेकर जाना ही बंद कर दिया.

Scoory Number Plate Controversy :

क्या है मामला

Scoory Number Plate Controversy : दिल्ली में रहने वाली एक छात्रा की नई स्कूटी का नंबर कुछ ऐसा आया है कि वह अब उसे चलाना ही नहीं चाहती. इसका कारण यह है कि जब भी वह स्कूटी लेकर निकलती है मनचले उस पर कमेंट करने लगते हैं. दरअसल, स्कूटी का नंबर ही कुछ ऐसा है कि वह लड़की परेशान हो चुकी है. ज्योति की स्कूटी का नंबर DL SEX से शुरू होता है. यही कारण है कि जब भी वह युवती स्कूटी लेकर निकलती है तो लोग उसे घूरने लगते हैं और फब्तियां कसने लगते हैं.

इसे भी पढ़ें- Parag Agrwal की सैलरी सर्च कर रह् हैं आप भी, तो पढ़ें रिपोर्ट…

नंबर चेंज करने का प्रयास

Scoory Number Plate Controversy : कुछ दिनों तक युवती ने अपने घर पर यह बात नहीं बताई कि आखिर बात नहीं स्कूटी क्यों नहीं चलाना चाहते. बाद में घर वालों के पूछने पर युवती ने सारी सच्चाई बताई. अब घर वाले इस स्कूटी का नंबर चेंज कराने के लिए आरटीओ ऑफिस के चक्कर लगा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-JCB पर बैठकर ये Couple करना चाहता था शादी में Grand Entry, लेकिन तभी हुआ कुछ ऐसा कि नहीं रुकेगी आपकी हंसी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नेपाल में फिर विरोध
नेपाल में फिर विरोध