AIMIM Leader Forces For Halala : AIMIM नेता ने दोस्त के साथ 'हलाला' कराने..
देश | दिल्ली| नया इंडिया| AIMIM Leader Forces For Halala : AIMIM नेता ने दोस्त के साथ 'हलाला' कराने..

AIMIM नेता ने दोस्त के साथ महिला का ‘हलाला’ कराने की कोशिश की, दर्ज हुई FIR…

AIMIM Leader Forces For Halala :

नई दिल्ली | AIMIM Leader Forces For Halala : हलाला को अपराध की श्रेणी में रखा जाता है. उसके बाद भी देश के अलग-अलग हिस्सों से हलाला के चौकाने वाले मामले सामने आते रहे हैं. ऐसी हाई प्रोफाइल मामला दिल्ली के जामिया नगर से सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दिल्ली हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर कर एक महिला ने अपने पूर्व पति पर अपने दोस्त के साथ मिलकर हलाला कराने के प्रयास का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर पूर्व पति पर छेड़खानी अपराधिक साजिश का मामला दर्ज किया यहां बता दें कि आरोपी रियाजुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM से जुड़ा है. हालांकि उसका कहना है कि उसने 1 सप्ताह पहले पार्टी छोड़ दी थी.

AIMIM Leader Forces For Halala :

क्या हैं आरोप

AIMIM Leader Forces For Halala : महिला का कहना है कि उसके पूर्व पति ने पहले उसे तीन बार तलाक कहते हुए तलाक दे दिया था. उस समय भी वह कोर्ट जाना चाहती थी.  लेकिन परिवार वालों के कारण उसने चुप्पी साध ली. इसके करीब 9 साल बाद उसका पूर्व पति अपने दोस्त के साथ महिला के घर पहुंचा. घर आकर उसने पीड़िता के साथ दोबारा से निकाह करने की बात कही. महिला को समझ पाती उससे पहले हीं पति ने हलाला की शर्त रख दी. पीड़िता का कहना है कि हलाला की बात सुनते ही उसने निकाह करने से इनकार कर दिया. लेकिन इसके बाद भी आरोपी रियाजुद्दीन दोस्त के साथ जबरदस्ती करने लगा और उसके कपड़े तक फाड़ दिये. पुलिस ने कहा कि उसके पूर्व पति और दोस्त ने साथ में मिलकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें- नामांकन दाखिल करने के लिए भैंस पर पहुंचे बिहार पंचायत चुनाव के उम्मीदवार, देखें वीडियो

AIMIM Leader Forces For Halala :

क्या कहना है आरोपी का

AIMIM Leader Forces For Halala : AIMIM में एक सक्रिय नेता के रूप में रियाजुद्दीन पिछले एक दशक से काम कर रहे हैं. रियाजुद्दीन का कहना है कि 1 सप्ताह पहले ही उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी. खुद पर लगे आरोप को सिरे से खारिज करते हुए आरोपी का कहना है कि महिला उस पर पैसे देने के लिए दबाव बना रही थी. उसका कहना है कि उसने कभी भी किसी के साथ हलाला की बात नहीं कही यह सब पैसों के लिए झूठ बोला जा रहा है. पुलिस शिकायत दर्ज कर पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- रेल मंत्री ने कहा- 2024 से पहले Indian Railways देगा देशवासियों को बड़ी खुशखबरी, जोरों पर चल रहा काम

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सब खलास, शिक्षा सर्वाधिक!
सब खलास, शिक्षा सर्वाधिक!