Delhi CoronaVirus : AAP MLA शोएब इकबाल ने की दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

Must Read

नई दिल्ली | देश में कोरोना महामारी (Corona Epidemic) का प्रकोप बना हुआ है कोरोना (Corona) मामलों में रोजाना वृद्धि का सिलसिला जारी है कोरोना से संक्रमत लोगों की संख्या भी बढ़ती जा रही है कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों को देखते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक शोएब इकबाल (MLA Shoaib Iqbal) ने आज कहा कि दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण (Corona Virus Infection) की भयवाह स्थिति को देखते हुए यहां राष्ट्रपति शासन (President’s Rule) लगाया जाना चाहिए।

पुरानी दिल्ली के मटिया महल विधानसभा क्षेत्र से छठी बार विधायक चुने गए शोएब इकबाल (Shoaib Iqbal) ने कहा कि न तो वह और न ही सरकार कोरोना (Corona) से प्रभावित लोगों की कोई मदद कर पा रही हैं। उनकी मांग पर आप की तरफ से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इसे भी पढ़ें – Corona के कहर के बीच Online Shopping से इस कम्पनी को रिकॉर्ड मुनाफा

शोएब इकबाल (Shoaib Iqbal) ने एक वीडियो संदेश में कहा, एक विधायक होने के नाते मुझे शर्मिंदगी महसूस होती है क्योंकि मैं किसी के काम नहीं आ पा रहा हूं और हमारी सरकार भी लोगों के साथ खड़ी नहीं हो पा रही है। छह बार का विधायक होने के बावजूद मुझे कोई नहीं सुन रहा है और मैं किसी से संपर्क नहीं कर पा रहा। उन्होंने कहा, दिल्ली के हालात बहुत खराब हैं। मैं दिल्ली उच्च न्यायालय (Delhi High Court) से आग्रह करता हूं कि दिल्ली में तत्काल राष्ट्रपति शासन (President’s Rule) लगाया जाए।

इसे भी पढ़ें – Rishi Kapoor को याद कर भावुक हुई पत्नी Neetu Kapoor, इमोशनल पोस्ट में लिखी मन की बात

अगर ऐसा नहीं हुआ तो पूरे शहर में लाशें बिछ जाएंगी। आप विधायक (AAP MLA) ने कहा, मुझे रोना आता है। मुझे नींद नहीं आ रही है। लोग परेशान हैं, लोगों को ऑक्सीजन और दवाएं नहीं मिल पा रही हैं। मैं एक दोस्त की मदद नहीं कर पा रहा हूं जो बिना ऑक्सीजन और दवा के अस्पताल में है। उल्लेखनीय है कि इकबाल ने 2020 के विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ आप के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की।

इसे भी पढ़ें – Rajasthan Royals ने समझा कोरोना पीड़ितों का दर्द, सहायता के लिए दिए 7.5 करोड़

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

Delhi में भयंकर आग से Rohingya शरणार्थियों की 53 झोपड़ियां जलकर खाक, जान बचाने इधर-उधर भागे लोग

नई दिल्ली | दिल्ली में आग (Fire in Delhi) लगने की बड़ी घटना सामने आई है। दक्षिणपूर्व दिल्ली के...

More Articles Like This