सरकार के एक साल पर तारीफ, बधाई - Naya India
देश | दिल्ली | समाचार मुख्य| नया इंडिया|

सरकार के एक साल पर तारीफ, बधाई

नई दिल्ली। केंद्र में नरेंद्र मोदी की दूसरी सरकार की पहली सालगिरह के मौके पर भाजपा के शीर्ष नेताओं ने सरकार के एक साल के कामकाज की जम कर तारीफ की और बधाई दी। पार्टी के नेताओं ने शनिवार को कहा कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यकाल में कई ऐतिहासिक गलतियों को ठीक करने का फैसला किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद देश के लोगों के नाम एक चिट्ठी लिखी, जिसमें उन्होंने अपने छह साल के कामकाज का ब्योरा दिया है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस बात पर जोर दिया कि यह कार्यकाल अपने कड़े एवं बड़े फैसलों के लिए जाना जाएगा, जिन्होंने देश की शक्ल सूरत बदल दी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने अपने छह साल के कार्यकाल में कई ऐतिहासिक गलतियों को सुधारा और आत्मनिर्भर भारत की नींव रखी, जो विकास की राह पर अग्रसर है।

शाह ने ट्विट किया- देश के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके दूसरे कार्यकाल के पहले साल पर मैं दिल से उन्हें बधाई देता हूं। यह ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा। नड्डा ने कहा कि मोदी ने अपनी दूरदर्शी नीतियों, निष्ठा और टीम भारत की भावना से देश के लोकतंत्र को नयी दिशा दी है और लोगों के कल्याण तथा देश का हित सरकार के हर फैसले में दिखता है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा- मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के अन्य सदस्यों को सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर बधाई देता हूं। उन्होंने कहा- मोदी सरकार का यह वर्ष कई उपलब्धियों से भरा हुआ है। नड्डा ने कहा- मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का यह पहला साल अपने सख्त व बड़े फैसलों के लिए तथा चुनौतियों को अवसर में बदलने के लिए जाना जाएगा। उन्होंने कहा- मोदी ने ऐसे निर्णय लागू किए, जिनकी दशकों से प्रतीक्षा हो रही थी। इन फैसलों ने देश का चेहरा बदल दिया। गौरतलब है कि मोदी और उनके मंत्रिमंडल ने पिछले साल 30 मई को शपथ ली थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *