nayaindia Manish Sisodia's statement : आज सत्यमेव जयते का दिन है
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Manish Sisodia's statement : आज सत्यमेव जयते का दिन है

आज़ाद भारत में केजरीवाल के साथ आतंकवादी जैसा व्यवहार, आज सत्यमेव जयते का दिन है-डिप्टी सीएम सिसोदिया

स्वतंत्र भारत में यह पहला मामला है कि एक मुख्यमंत्री के साथ आतंकवादी की तरह व्यवहार किया गया, AAP नेता मनीष सिसोदिया ( manish sisodiya ) ने कहा कि दिल्ली की एक अदालत ने अरविंद केजरीवाल ( arwind kejriwal )  और उनके डिप्टी को 2018 के तत्कालीन मुख्य सचिव अंशु प्रकाश (Chief Secretary anshu prakash ) पर कथित हमले के मामले में बरी कर दिया था।  डिप्टी सीएम सिसोदिया (deputy cm manish sisodiya ) ने कहा कि भाजपा एपीपी सरकार को पटरी से उतारना चाहती थी और हमारे खिलाफ एक फर्जी प्राथमिकी दर्ज की गई थी। लेकिन सच्चाई की जीत हुई है। आज सत्यमेव जयते ( Satyameva Jayate ) का दिन है। ( Manish Sisodia’s statement)

आप के नौ विधायकों को मिली क्लीन चिट

सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ( ruling Aam Aadmi Party ) के नौ विधायकों ( legislators) को भी विशेष अदालत ने क्लीन चिट दे दी है। हालांकि, दो अन्य – अमानतुल्ला खान और प्रकाश जारवाल – को अभी तक रिहा नहीं किया गया है। राउज एवेन्यू कोर्ट में अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट सचिन गुप्ता की अध्यक्षता में एक विशेष एमपी / एमएलए अदालत ने निर्वहन आदेश सुनाया। ( Manish Sisodia’s statement )

19-20 फरवरी, 2018 को हुआ हमला ( Manish Sisodia’s statement )

कथित हमला 19 और 20 फरवरी, 2018 की दरम्यान ही रात को केजरीवाल ( kejriwal ) के आवास पर हुआ। जहां प्रकाश को एक बैठक के लिए बुलाया गया था। पूर्व मुख्य सचिव ने आरोप लगाया था कि आप विधायकों ने उनके साथ मारपीट की। केजरीवाल और सिसोदिया के अलावा विधायक अमानतुल्ला खान, प्रकाश जारवाल, नितिन त्यागी, ऋतुराज गोविंद, संजीव झा, अजय दत्त, राजेश ऋषि, राजेश गुप्ता, मदन लाल, परवीन कुमार और दिनेश मोहनिया को मामले में आरोपी बनाया गया था। ( Manish Sisodia’s statement)

Leave a comment

Your email address will not be published.

7 + sixteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस पर्यवेक्षक सोनिया को सौंपेंगे रिपोर्ट
कांग्रेस पर्यवेक्षक सोनिया को सौंपेंगे रिपोर्ट