nayaindia woman Shanti Devi dead Karawal Nagar दिल्ली: बुजुर्ग महिला की लाश मिली, घर में हुई लूट
सर्वजन पेंशन योजना
देश | दिल्ली| नया इंडिया| woman Shanti Devi dead Karawal Nagar दिल्ली: बुजुर्ग महिला की लाश मिली, घर में हुई लूट

दिल्ली: बुजुर्ग महिला की लाश मिली, घर में हुई लूट

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिम दिल्ली में एक वृद्ध महिला (elderly woman) रहस्यमय परिस्थितियों में मृत (dead) पाई गई। पुलिस ने बताया कि घटना रविवार की है। करावल नगर एक्सटेंशन (Karawal Nagar) निवासी पीड़िता शांति देवी (Shanti Devi) (88) के घर में लूट भी हुई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, रविवार को सुबह करीब नौ बजे दयालपुर थाने में सूचना मिली कि करावल नगर एक्सटेंशन में रहने वाली एक महिला कोई जवाब नहीं दे रही है।

अधिकारी ने कहा, कॉल पर कार्रवाई करते हुए, स्टेशन हाउस अधिकारी एक पुलिस दल के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हुए। शांति देवी अपने बिस्तर पर मृत पाई गईं। घर का सामान इधर-उधर पड़ा था। अधिकारी ने कहा, अपराध और एफएसएल टीमों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। शव को जीटीबी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। भारतीय दंड संहिता की धारा 392 (डकैती) और 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

पुलिस ने कहा कि कई टीमों का गठन किया गया है और वे अपराधियों की पहचान करने और अपराध क्रम का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग महिला के तीन बेटे हैं और वह यहां घर में अकेली रह रही थी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × three =

सर्वजन पेंशन योजना
सर्वजन पेंशन योजना
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दूसरा वनडे: स्टार्क का कहर, भारत 117 पर ढेर
दूसरा वनडे: स्टार्क का कहर, भारत 117 पर ढेर