nayaindia Delhi Kanjhawala Anjali death Funeral car accident कंझावला केस: पीड़िता का शव लेने अस्पताल पहुंचे परिजन
kishori-yojna
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Delhi Kanjhawala Anjali death Funeral car accident कंझावला केस: पीड़िता का शव लेने अस्पताल पहुंचे परिजन

कंझावला केस: पीड़िता का शव लेने अस्पताल पहुंचे परिजन

नई दिल्ली। दिल्ली के बाहरी इलाके में कार से घसीटने के चलते हुई 20 वर्षीय लड़की की मौत के मामले में पीड़िता के परिजन मंगलवार को शव लेने मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज (Maulana Azad Medical College) पहुंचे। परिवार के एक सदस्य ने बताया कि महिला (Female) अंजलि (Anjali) का आज शाम अंतिम संस्कार किया जाएगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या परिवार के सदस्य को उसकी दोस्त निधि के बारे में पता था, जो दुर्घटना के समय अंजलि के साथ थी, उन्होंने कहा कि अंजलि अकेली गई थी और उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है।

सूत्रों ने कहा कि प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि महिला के साथ बलात्कार नहीं हुआ और उसके निजी अंगों पर चोट के कोई निशान नहीं थे।

एमएएमवी में तीन डॉक्टरों के एक पैनल ने सोमवार शाम को अंजलि के शव का पोस्टमार्टम किया, जिसकी मौत दिल्ली के बाहरी इलाके में शनिवार देर रात एक भीषण दुर्घटना में हुई। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया, जिसमें अंजलि कार के नीचे घिसटती हुई नजर आ रही है। (आईएएनएस)

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + ten =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अंतरराष्ट्रीय एजेंसियों से ज्यादा दिक्कत
अंतरराष्ट्रीय एजेंसियों से ज्यादा दिक्कत