nayaindia Girl student commits suicide after getting low marks in 12th exam दिल्ली: बारहवीं में कम अंक आने पर छात्रा ने आत्महत्या की
दिल्ली

दिल्ली: बारहवीं में कम अंक आने पर छात्रा ने आत्महत्या की

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के हरिनगर इलाके में 16 वर्षीय एक छात्रा ने कथित तौर पर बारहवीं कक्षा में कम अंक प्राप्त करने के बाद अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने बताया कि शुक्रवार रात को करीब 11 बजकर 54 मिनट पर हरि नगर थाने को डीडीयू अस्पताल से घटना की सूचना मिली, जहां छात्रा के पिता मृत अवस्था में उसे अस्पताल लेकर आए थे। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) (cbse) की बारहवीं कक्षा की परीक्षा (exam) में कम अंक हासिल करने के बाद छात्रा ने आत्महत्या कर ली।

अधिकारी ने बताया कि वह विज्ञान संकाय की छात्रा थी और उसने शुक्रवार को घोषित नतीजे में 75 फीसदी अंक हासिल किए थे। परीक्षा के नतीजे घोषित होने के बाद से वह बहुत परेशान थी। उन्होंने बताया कि मौके से कोई ‘सुसाइड नोट’ नहीं मिला है।

पुलिस ने बताया कि छात्रा के शव को डीडीयू अस्पताल के शवगृह में रखा गया है और शनिवार को उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि आगे की पूछताछ जारी है। सीबीएसई ने शुक्रवार को दसवीं और बारहवीं कक्षा के नतीजे घोषित किए थे। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें