nayaindia Rohtak train goods train रोहतक में मालगाड़ी पटरी से उतरी, कई ट्रेने लेट
दिल्ली

रोहतक में मालगाड़ी पटरी से उतरी, कई ट्रेने लेट

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। हरियाणा (Haryana) में रोहतक में मालगाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतर गए। इसके चलते दिल्ली की ओर आने-जाने वाला रोहतक-जींद (Rohtak-Jind) रूट प्रभावित है। इसके चलते 4 ट्रेनें लेट हो गई और 2 को रद्द कर दिया गया। ये मालगाड़ी हरियाणा के रोहतक के गांव समर गोपालपुर के पास सुबह करीब 6:45 बजे पटरी से उतर गई। जिसके कारण रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया। इसके चलते रोहतक-जींद रूट पर चलने वाली 6 ट्रेनें प्रभावित हुई है।

सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। रेलवे कर्मचारी ट्रैक को ठीक करने का काम कर रहे हैं। साथ ही पटरी से उतरे डिब्बों को हटाकर साइड किया जा रहा है ताकि अन्य ट्रेनों के लिए रास्ता बनाया जा सके।

उत्तर रेलवे, डीआरएम, डी गर्ग ने रविवार को जानकारी देते हुए कहा, रोहतक जिले में सुबह करीब 6:45 बजे एक मालगाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतर गए। हम यह जानने के लिए आकलन कर रहे हैं कि वास्तव में क्या हुआ। ट्रेन दिल्ली से राजस्थान के सूरतगढ़ जा रही थी। हमने वैगनों को हटाने का काम शुरू कर दिया है। जिस ट्रैक पर मालगाड़ी पलटी है, वह दिल्ली से बहादुरगढ़ व रोहतक होते हुए जाता है। वहां पर डबल ट्रैक बनाया हुआ है। मालगाड़ी के डिब्बे उतरने के कारण एक ट्रैक क्षतिग्रस्त हुआ है। जिससे ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हो गई है। (आईएएनएस)

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें