nayaindia Aam Aadmi Party Durgesh Pathak Kanjhawala woman killed ‘लचर’ कानून-व्यवस्था पर उपराज्यपाल आवास का घेराव करेगी ‘आप’
kishori-yojna
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Aam Aadmi Party Durgesh Pathak Kanjhawala woman killed ‘लचर’ कानून-व्यवस्था पर उपराज्यपाल आवास का घेराव करेगी ‘आप’

‘लचर’ कानून-व्यवस्था पर उपराज्यपाल आवास का घेराव करेगी ‘आप’

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) राष्ट्रीय राजधानी में कानून व्यवस्था की ‘लचर’ स्थिति के विरोध में सोमवार को दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना के आवास का घेराव करेगी।

‘आप’ के विधायक दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) ने कहा कि शहर में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने एक घटना की पृष्ठभूमि में यह टिप्पणी की है। बाहरी दिल्ली में रविवार को हुई एक घटना में एक कार ने 20 वर्षीय युवती (woman) की स्कूटी को टक्कर मार दी और फिर युवती को सुल्तानपुरी (Sultanpuri) से कंझावला (Kanjhawala) तक चार किलोमीटर घसीटती हुई ले गई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

पाठक ने ट्वीट किया, “देश की राजधानी क्राइम सिटी बन चुकी है। दिल्ली में हमारी बहन-बेटियाँ सुरक्षित नहीं है और एलजी साहब क़ानून व्यवस्था की ज़िम्मेदारी छोड़कर राजनीति कर रहे हैं। सोमवार दोपहर दो बजे दिल्ली वाले लचर क़ानून व्यवस्था के ख़िलाफ़ एलजी हाउस का घेराव करेंगे।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घटना की निंदा करते हुए इसे ‘शर्मनाक’ बताया और कहा कि दोषियों को ‘कड़ी से कड़ी सजा’ मिलनी चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया, “कंझावला में हमारी बहन के साथ जो हुआ, वह बेहद शर्मनाक है। मैं उम्मीद करता हूँ कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दी जाएगी।” पुलिस ने कहा कि महिला की मौत के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मारी जिसमें आरोपी सवार थे। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 10 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
PM Modi बोले- नागरिकों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करेगा बजट
PM Modi बोले- नागरिकों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करेगा बजट