Naya India

लक्ष्मी नगर में लुटेरों ने की एक व्यक्ति की चाकू गोदकर हत्या

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली में हथियारबंद लुटेरों (Armed robbers) ने एक व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया, जबकि एक अन्य घायल हो गया। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान सुनील उर्फ यासीन के रूप में हुई, जबकि घायल अतुल कुमार का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार, लक्ष्मी नगर थाने में शुक्रवार रात करीब आठ बजे विजय प्रखंड स्थित एक फ्लैट में चाकूबाजी की घटना की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, पुलिस को मौके पर पता चला कि शाम छह-सवा छह बजे के करीब कुछ लोग एक फ्लैट में घुसे और कुछ नकदी लूट ली और विरोध करने पर आरोपियों ने अतुल और सुनील पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के समय विनय कुमार, अतुल, नितेश कश्यप और सुनील फ्लैट के अंदर थे। घटना के समय सुनील फ्लैट में रहने वाले विनय, अतुल, नितेश से मिलने आया था।

लक्ष्मी नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या), 307 (हत्या का प्रयास) और 34 (सामान्य मंशा) के तहत मामला दर्ज किया गया था। अधिकारी ने कहा, पुलिस टीमें अन्य विवरणों की पुष्टि कर रही हैं और आरोपियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को स्कैन कर रही हैं। (आईएएनएस)

Exit mobile version