nayaindia Lok Sabha Speaker on Parliament House नए संसद भवन देश की आशाओं को करेगा पूरा बिरला
दिल्ली

नए संसद भवन देश की आशाओं को करेगा पूरा बिरला

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने संसद के नवनिर्मित भवन को भारत की गौरवशाली लोकतांत्रिक परंपराओं व संवैधानिक मूल्यों को और अधिक समृद्ध करने वाला बताते हुए दावा किया है कि संसद के इस नए भवन में सदस्य (सांसद) देश व नागरिकों के प्रति अपने दायित्वों को और बेहतर निष्पादित कर सकेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि संसद का नवनिर्मित भवन 140 करोड़ से अधिक देशवासियों की आशाओं और अपेक्षाओं को भी पूरा करेगा।

बिरला ने संसद के नवनिर्मित भवन (Parliament House) को संकल्प से सिद्धि तक पहुंचाने का सशक्त माध्यम बनने का दावा करते हुए ट्वीट कर कहा, संसद का नवनिर्मित भवन 140 करोड़ से अधिक देशवासियों की आशाओं और अपेक्षाओं को पूरा करते हुए वर्ष 2047 तक विकसित भारत के निर्माण के हमारे संकल्प को सिद्धी तक पहुंचाने का सशक्त माध्यम भी बनेगा।

ओम बिरला (Om Birla) ने इस नए भवन में सांसदों द्वारा अपने दायित्वों के बेहतर निष्पादन का दावा करते हुए आगे कहा, संसद का नवनिर्मित भवन भारत की गौरवशाली लोकतांत्रिक परंपराओं व संवैधानिक मूल्यों को और अधिक समृद्ध करेगा। इस भवन में माननीय सदस्य देश व नागरिकों के प्रति अपने दायित्वों को और बेहतर निष्पादित कर सकेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 28 मई को इस भवन को देश को समर्पित करेंगे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें