Naya India

मनोज तिवारी का आप नेता पर तंजः प्रदर्शन की बजाय कोर्ट में बेगुनाही साबित करें

नई दिल्ली। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन की आलोचना करते हुए कहा है कि जिसके ऊपर इस तरह के भ्रष्टाचार और लूट के आरोप लगते हैं वो प्रदर्शन नहीं करते, बल्कि कोर्ट में अपनी बेगुनाही साबित करते हैं। उन्होंने आप नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बार-बार यह कहा जा रहा है कि शिक्षा मंत्री को पकड़ लिया, क्या शराब मंत्री कहने में शर्म आ रही है?

सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) द्वारा लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि केजरीवाल-सिसोदिया, इंसान को धोखा दे सकते हैं लेकिन भगवान को नहीं। दिल्ली के लोगों का दुख उनके लिए पाप का कारण बन गया और इसलिए गिरफ्तारी की यह नौबत आई। तिवारी ने आगे कहा कि सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद जांच की आंच आगे बढ़ेगी और केजरीवाल को इसी का डर सता रहा है।

सिसोदिया की गिरफ्तारी को सही ठहराते हुए भाजपा सांसद ने आगे कहा कि अपराध की जड़ें चाहे जितनी भी गहरी हो, अपराध करने में चाहे जितनी भी आप सतर्कता रखें, लेकिन जब भगवान पाप देख रहा होता है, तब किसी न किसी कारण से, किसी न किसी तरह से उसके साक्ष्य मिल जाते हैं और वही आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया के साथ हुआ है और वही अरविंद केजरीवाल के साथ हो रहा है। (आईएएनएस)

Exit mobile version