nayaindia MCD Election Krishna Nagar Vote election Dr Harsh Vardhan पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और अजय माकन ने डाला वोट
kishori-yojna
देश | दिल्ली| नया इंडिया| MCD Election Krishna Nagar Vote election Dr Harsh Vardhan पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और अजय माकन ने डाला वोट

पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और अजय माकन ने डाला वोट

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम के लिए सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो गया है। पोलिंग सेंटर पर सुबह से ही मतदान करने वालों की भीड़ लगने लगी है। बड़े-बड़े दिग्गज नेता भी मतदान करने पहुंच रहे हैं।

इसी कड़ी में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने कृष्णा नगर के पोलिंग बूथ पर मतदान किया, तो वहीं कांग्रेस नेता अजय माकन ने राजौरी गार्डन में अपना मत डाला। इस मौके पर डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि दिल्ली से बड़ी संख्या में लोग भाजपा के पक्ष में वोट डालेंगे। क्योंकि पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है, मुझे उम्मीद है कि लोग उसी के अनुसार मतदान करेंगे।

वहीं पत्नी के साथ राजौरी गार्डन में वोट डालने पहुंचे कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि ये चुनाव गलियों का, नालियों का कूड़ों का चुनाव है। सबसे अपील है कि उम्मीदवार को देखें और कौन ज्यादा उनका काम करेगा, उसको अपना मत दें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवार सबसे बढ़िया हैं। पिछली बार भी सब कहते थे कि हम लड़ाई में नहीं हैं, लेकिन हमने 24 प्रतिशत मत पाए थे। कांग्रेस इस चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 + 6 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कोश्यारी ने इस्तीफे की पेशकश की
कोश्यारी ने इस्तीफे की पेशकश की