nayaindia Aam Aadmi Party Manish Sisodia BJP MCD elections ‘भाजपा का कचरा’ साफ करने के लिए ‘झाडू’ को वोट दें : सिसोदिया
बूढ़ा पहाड़
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Aam Aadmi Party Manish Sisodia BJP MCD elections ‘भाजपा का कचरा’ साफ करने के लिए ‘झाडू’ को वोट दें : सिसोदिया

‘भाजपा का कचरा’ साफ करने के लिए ‘झाडू’ को वोट दें : सिसोदिया

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री (Delhi Deputy Chief Minister) मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने दावा किया कि लोग भाजपा (BJP) का कचरा साफ करने के लिए नगर निगम (MCD) चुनाव में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को वोट देंगे। उन्होंने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल नीत ‘आप’ एमसीडी में सत्ता में आती है तो दिल्ली में कचरे के सारे ‘ढेर’ पांच साल में गायब हो जाएंगे।

सिसोदिया पूर्वी दिल्ली के गाज़ीपुर इलाके में कूड़े के ढेर (लैंडफिल साइट) का दौरा करने के बाद यहां पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि सिर्फ यह दिखाने के लिए कि गाज़ीपुर में कूड़े के ढेर की ऊंचाई कम हो गई है, भाजपा नीत दिल्ली नगर निगम ने यहां का कचरा उठाकर आसपास के इलाकों में फेंक दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि इस समस्या का हल निकालने के लिए भाजपा के इरादे मजूबत नहीं है।

सिसोदिया के साथ ‘आप’ के नगर निगम चुनाव प्रभारी दुर्गेश पाठक भी मौजूद थे। पाठक ने मंगलवार को भाजपा पर ‘गाज़ीपुर इलाके में कचरा फैलाने’ की कोशिश करने का आरोप लगाया और दावा किया कि कचरे के पहाड़ का एक बड़ा हिस्सा आसपास के इलाकों में रहने वाले लोगों के घरों पर गिरा। इस दावे को खारिज करते हुए नगर निगम ने मंगलवार को एक बयान में कहा, ‘गाज़ीपुर में कचरे का पहाड़ ढहाए जाने की एक भ्रमित सूचना फैल रही है। गाज़ीपुर में अपशिष्ट से ऊर्जा संयंत्र की दीवार का एक छोटा सा हिस्सा ढह गया और इसे ठीक करने के वास्ते तत्काल कार्रवाई की गई। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − seventeen =

बूढ़ा पहाड़
बूढ़ा पहाड़
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूपी में परिषद चुनाव का क्या संदेश है?
यूपी में परिषद चुनाव का क्या संदेश है?