nayaindia Mumbai man honey-trapped smuggle cocaine Ethiopia हनी ट्रैप में फंसा शख्स कोकीन के साथ गिरफ्तार
दिल्ली

हनी ट्रैप में फंसा शख्स कोकीन के साथ गिरफ्तार

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। इथियोपिया (Ethiopia) से भारत में 28.10 करोड़ रुपये की कोकीन की तस्करी (smuggle) के लिए मुंबई (Mumbai) के एक व्यक्ति को एक महिला ने हनी ट्रैप honey-trapped() में फंसाया। आरोपी को इथियोपिया से आने के बाद मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क अधिकारियों ने 2.81 किलोग्राम कोकीन (cocaine) के साथ पकड़ा। नाम न छापने की शर्त पर सीमा शुल्क के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई निवासी 49 वर्षीय व्यक्ति सोशल मीडिया पर एक महिला के संपर्क में आया। जल्द ही वे दोस्त बन गए और महिला ने उसे इथियोपिया आने का लालच दिया।

वह आदमी अपनी नौकरी छोड़कर उससे मिलने वहां गया। लेकिन वहां पहुंचने पर जब उसने महिला से संपर्क करने की कोशिश की तो उसने बताया कि वह मुंबई में ही है। वहां कुछ लोगों ने उसे कोकीन वाला बैग ले जाने के लिए मजबूर किया।

अधिकारी ने कहा, उसे कोकीन की खेप के साथ मुंबई वापस भेज दिया गया था। आरोपी ने कोकीन को एक बैग में छुपाया था। इसे सीमा शुल्क अधिकारियों ने खुफिया निगरानी के आधार पर पकड़ा था। अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान वह टूट गया और उसने अधिकारियों को बताया कि एक महिला उसे यह सब करने के लिए मजबूर कर रही है। उसने कहा कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है।

आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। अधिकारी ने कहा कि उसने हनी ट्रैप मामले की जांच के लिए स्थानीय पुलिस को सूचित कर दिया है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें