nayaindia sahil gehlot nikki yadav Marriage Delhi Police death साहिल और निक्की की शादी का खुलासा, पांच और गिरफ्तार
ताजा पोस्ट

साहिल और निक्की की शादी का खुलासा, पांच और गिरफ्तार

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस अपराध शाखा (Delhi Police Crime Branch) के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि 10 फरवरी को कश्मीरी गेट पर 23 वर्षीय निक्की यादव (nikki yadav) की कथित रूप से गला घोंटकर हत्या (death) करने वाले साहिल गहलोत (sahil gehlot) ने जांचकर्ताओं को बताया है कि दोनों ने 2020 में शादी की थी।

पुलिस ने साहिल के पिता, उसके दो चचेरे भाइयों आशीष और नवीन (दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल) और दो दोस्तों अमर और लोकेश को निक्की से छुटकारा पाने और दूसरी लड़की के साथ शादी करने की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, मुख्य आरोपी साहिल गहलोत से पुलिस हिरासत के दौरान लंबी पूछताछ की गई और खुलासा किया कि निक्की उसे किसी और से शादी करने के लिए मना कर रही थी, क्योंकि वे पहले ही 2020 में शादी कर चुके थे।

अधिकारी ने कहा, वह उससे उसके परिवार द्वारा 10 फरवरी को तय की गई दूसरी लड़की से शादी न करने की गुहार लगा रही थी। साहिल ने अपने पिता, दो चचेरे भाइयों और दो दोस्तों के साथ साजिश रचकर निक्की को अपने रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

अधिकारी ने कहा, साहिल ने योजना को अंजाम दिया और उसकी हत्या कर दी और उसी दिन अन्य सह-आरोपी व्यक्तियों को इसके बारे में सूचित किया और फिर वे सभी शादी समारोह में गए। अधिकारी ने कहा, सभी पांच सह-आरोपियों से गहन पूछताछ की गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

अधिकारी ने कहा, साहिल वहां दो-तीन घंटे रुका और बाद में दोनों निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन चले गए। लेकिन जब उन्हें गोवा का टिकट नहीं मिला, तो उन्होंने हिमाचल प्रदेश जाने का फैसला किया और आईएसबीटी, कश्मीरी गेट पहुंचे। जब दोनों आईएसबीटी पहुंचे तो उनके बीच कहासुनी हो गई। फिर उसने कार के अंदर अपने मोबाइल फोन डेटा केबल से निक्की का गला घोंट दिया, शायद 10 फरवरी को सुबह करीब 8 बजे, उसके शव को छिपाने के लिए अपने ढाबे पर चला गया और फिर 10 फरवरी को दूसरी लड़की से शादी कर ली। (आईएएनएस)|

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें