nayaindia Aftab Ameen Ponawalla Sharddha Walkar murder श्रद्धा हत्याकांड: आरी से काटी गई हड्डियां
kishori-yojna
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Aftab Ameen Ponawalla Sharddha Walkar murder श्रद्धा हत्याकांड: आरी से काटी गई हड्डियां

श्रद्धा हत्याकांड: आरी से काटी गई हड्डियां

नई दिल्ली। पिछले साल मई में अपने लिव-इन पार्टनर (live-in partner) आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Ameen Ponawalla) द्वारा मारी गई श्रद्धा वॉल्कर (Shraddha Walker) की हड्डियों को काटने के लिए आरी का इस्तेमाल किया गया था। ऑटोप्सी रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस को उसकी 23 हड्डियों की फॉरेंसिक विश्लेषण रिपोर्ट मिल गई है, जो जांच के दौरान बरामद की गई थी।

सूत्रों के मुताबिक, इसे ऑस्टियोलॉजिकल स्टडी या हड्डी के टुकड़ों का बायोफिजिकल स्टडी कहा जाता है जो ऐसे मामलों में पुलिस की मदद करता है। रिपोर्ट में पता चला है कि उसकी हड्डियों को आरी और इसी तरह के धारदार हथियार से काटा गया था। मंगलवार को एम्स में पोस्टमार्टम किया गया। सूत्र ने कहा, पोस्टमार्टम विश्लेषण ने सुझाव दिया है कि उसकी हड्डियों को आरी की मदद से काटा गया था। अब हम साकेत कोर्ट के समक्ष यह रिपोर्ट पेश करेंगे।

वॉल्कर और आफताब अमीन पूनावाला 2018 में डेटिंग ऐप ‘बंबल’ के जरिए मिले थे। वे 8 मई को दिल्ली आए थे और 15 मई को छतरपुर इलाके में शिफ्ट हो गए। 18 मई को पूनावाला ने उसकी हत्या कर दी और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। 18 दिनों के अंदर उसने उसके शरीर के अंगों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। वह अमेरिकी क्राइम शो ‘डेक्सटर’ से प्रेरित था, जो एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो दोहरी जिंदगी जीता है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − 4 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आधुनिक भारत में युवाओं की बड़ी भूमिका : अमित शाह
आधुनिक भारत में युवाओं की बड़ी भूमिका : अमित शाह