nayaindia New Delhi Badli train दिल्ली में ट्रेन से तीन श्रमिकों की मौत
बूढ़ा पहाड़
देश | दिल्ली| नया इंडिया| New Delhi Badli train दिल्ली में ट्रेन से तीन श्रमिकों की मौत

दिल्ली में ट्रेन से तीन श्रमिकों की मौत

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी दिल्ली (North West Delhi) के बादली (Badli) इलाके में एक ट्रेन (train) की चपेट में आने से तीन मजदूरों की मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी।

पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना सोमवार को बादली यार्ड और होलांबी के बीच किलोमीटर खंभा नंबर 13/25 के पास हुई। पुलिस ने बताया कि इसके बारे में जानकारी शाम 5.35 बजे के आसपास मिली।

पुलिस ने बताया कि श्रमिकों की पहचान मोहम्मद हाफिज, मोहम्मद और रियाजुल के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि तीनों बादली औद्योगिक क्षेत्र में काम करते थे और सिरसपुर गांव के राणा पार्क में रहते थे। पुलिस के अनुसार, तीनों मोहम्मद एहसान के साथ पास के एक पार्क गए थे और वापस घर लौट रहे थे। पुलिस के अनुसार, एहसान भी उनके साथ काम करता था और उनके साथ रहता था।

एक अधिकारी ने कहा कि चारों व्यक्ति दो रेल लाइन पर विपरीत दिशाओं से आ रही दो ट्रेन के बीच फंस गए। उन्होंने कहा कि तीनों ने पटरियों को पार करने की कोशिश की, लेकिन वे ट्रेन की चपेट में आ गए, जबकि एहसान दो रेल लाइन के बीच बैठकर बच गया।  पुलिस ने कहा कि शवों को सब्जी मंडी मुर्दाघर भेज दिया गया है और उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस को किसी तरह की गड़बड़ी की आशंका नहीं है। (भाषा)

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 4 =

बूढ़ा पहाड़
बूढ़ा पहाड़
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पंजाब विधानसभा अध्यक्ष विधायकों को मातृभाषा के प्रति करेंगे जागरूक
पंजाब विधानसभा अध्यक्ष विधायकों को मातृभाषा के प्रति करेंगे जागरूक