nayaindia Delhi woman death Vinai Kumar Saxena Aam Aadmi Party दिल्ली महिला मौत: केंद्र एलजी को तुरंत बर्खास्त करे
दिल्ली

दिल्ली महिला मौत: केंद्र एलजी को तुरंत बर्खास्त करे

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार (Delhi government) ने सोमवार को उपराज्यपाल (एलजी) विनय कुमार सक्सेना (Vinai Kumar Saxena) को तत्काल बर्खास्त (dismissal) करने की मांग की। राजधानी में सुल्तानपुरी के कंझावला इलाके में एक 20 वर्षीय युवती (woman) की कई किलोमीटर तक कार (CAR) से घसीट कर हत्या (death) कर दी गई।

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रवक्ता ने राउज एवेन्यू में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, मैं रात को सो नहीं पाया कि यह हमारी बेटी हो सकती है और एलजी कहते हैं कि उनका सिर शर्म से झुक गया। मुझे लगता है कि उन्हें कार्यालय से बर्खास्त कर देना चाहिए। उन्होंने कहा, मैं केंद्र से मांग करता हूं कि एलजी विनय सक्सेना को तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्विटर कर कहा कि यह घटना बहुत ही शर्मनाक है और कहा कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया, कंझावला में हमारी बहन के साथ जो हुआ वह बहुत ही शर्मनाक है। मुझे उम्मीद है कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

यह घटना 31 दिसंबर और 1 जनवरी की दरमियानी रात को हुई, जब पीड़िता की स्कूटी कार से टकरा गई और उसके कपड़े एक पहिए में फंस गए, जिसके कारण उसे घसीटा गया। महिला की मौत के सिलसिले में दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिट्ठू और मनोज मित्तल के रूप में पहचाने गए पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें