इंडिया ख़बर

Online food delivery : Order में देरी के बाद बढ़ा विवाद, फिर delivery boy ने गोली मारकर कर दी हत्या

Share
Online food delivery : Order में देरी के बाद बढ़ा विवाद, फिर delivery boy ने गोली मारकर कर दी हत्या
नई दिल्ली | Delhi Swiggy delivery boy : कोरोना और लॉकडाउन के इस दौर में ऑनलाइन फूड डिलीवरी का कारोबार बढ़ चढ़कर हो रहा है. पिछले कुछ महीनों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब food dilevery को लेकर ग्राहकों से डिलीवरी ब्वॉय की अनबन हुई है. दिल्ली के नोएडा से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. दिल्ली के नोएडा में एक डिलीवरी बॉय ने अपने रेस्टुरेंट के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी डिलीवरी ब्वॉय मौके से फरार हो गया. जानकारी के अनुसार डिलीवरी ब्वॉय रेस्टोरेंट के बाहर ऑर्डर के अनुसार कर रहा था. ऑर्डर देने में रेस्टोरेंट वाली देरी कर रहे थे जिस बात से बकझक शुरू हो गई. यह विवाद बढ़ता गया और डिलीवरी बॉय ने आपा खोते हुए रेस्टुरेंट के मालिक की हत्या कर दी. Delhi Swiggy delivery boy :

रात के 12:15 में हुआ विवाद

Delhi Swiggy delivery boy : पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के beta-2 थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. झमझम नाम से रेस्टोरेंट के मालिक सुनील नाम के व्यक्ति की डिलीवरी ब्वॉय द्वारा हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि रात ज्यादा होने के कारण रेस्टोरेंट वालों ने पहले ही डिलीवरी बॉय को ऑर्डर देने से मना कर दिया था. बाद में डिलीवरी ब्वॉय का रिक्वेस्ट करने के बाद होटल वाले मान गए. लेकिन ऑर्डर में देरी होने के बाद डिलीवरी ब्वॉय ने बकझक शुरू कर दी और उनके बीच का विवाद बढ़ता चला गया. इसे भी पढ़ें - LPG cylinder के दाम हीं नहीं ये नियम भी बदलें, चेक कर लें वरना होगी परेशानी.. Delhi Swiggy delivery boy :

पुलिस कर रही है मामले की जांच

Delhi Swiggy delivery boy : मामले की जानकारी मिलने के बाद नोएडा पुलिस मौके पर पहुंच गई. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस आरोपी की पहचान और घर के पते के लिए स्विगी कार्यालय में भी जानकारी प्राप्त करने गई थी. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आज तक आरोपियों की गिरफ्त में होगा उसके लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड एक्ट्रेस Payal Rohatgi फंसी विवादों में, मुंबई पुलिस ने किया मामला दर्ज
Published

और पढ़ें