Murder For Toilet Delhi : 30 मिनट से टॉयलेट में बैठा था आदमी, बाहर खड़े व्यक्ति
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Murder For Toilet Delhi : 30 मिनट से टॉयलेट में बैठा था आदमी, बाहर खड़े व्यक्ति

30 मिनट से टॉयलेट में बैठा था आदमी, बाहर खड़े व्यक्ति को नहीं हुआ सब्र मार दिया छुरा…

Murder For Toilet Delhi :

नई दिल्ली | Murder For Toilet Delhi : ज्यादतार महानगरों के शहरी इलाकों में टॉयलेट के बाहर लाइन लगे लोगों की तस्वीरें आम है. खासकर भीड़भाड़ वाले इलाके और स्लम एरिया में इस तरह के हालात देखने को मिल जाते हैं. ऐसे में यदि कोई व्यक्ति को बाथरूम में ज्यादा समय लगता हो तो या दूसरे व्यक्तियों के लिए परेशानी का सबब बन सकता है.ऐसा ही एक मामला दिल्ली के कृष्णानगर इलाके से सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक शख्स बाथरूम में 30 मिनट और से बैठा हुआ था. टॉयलेट के बाहर लंबी कतार लगी हुई थी. लोग बार बार उससे बाहर निकलने को कह रहे थे. लोगों के चिल्लाने का भी उसपर कोई असर नहीं पड़ा. बाद में जो व्यक्ति बाहर निकला तो बाहर खड़े लोगों से उसकी कहासुनी हो गई. कहासुनी के बाद बात इतनी बढ़ गई कि हाथापाई और छुरा तक निकल आया.

Murder For Toilet Delhi :

बाहर खड़े व्यक्ति ने मार दिया छुरा

Murder For Toilet Delhi : टॉयलेट से निकलने के बाद जब लोगों ने उसे इतनी देर तक बैठने का कारण पूछा तो उसने कोई सही जवाब नहीं दिया. इसके बाद बाहर के लोगों से उसकी कहासुनी हो गई और बात हाथापाई तक पहुंच गई. बताया जा रहा है कि आलम नाम के एक व्यक्ति को गुस्सा आ गया और उसमें अंदर बैठे सलमान को छूरा मार दिया. इस हाथापाई में अन्य लोग भी बीच बचाव के लिए आ गए जिनमें से 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मामला शांत होने के बाद सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

इसे भी पढ़ें- UP Election 2022 Latest : मुख्तार को हाथी से उतरने के बाद ओवैसी का साथ, कहा-जहां से चाहे चुनाव लड़ लो…

पीड़ित ने दर्ज की शिकायत

Murder For Toilet Delhi : इस मामले में किसी की भी मौत होने की सूचना नहीं मिली है. सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. इस मामले में अब दो लोगों ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. पीड़ित का कहना है कि उसे बवासीर की बीमारी है इसलिए उसे बाथरूम में ज्यादा समय लगता था. बात समझने के बजाय आलम ने हाथापाई की और जान से मारने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- Mathura- Vrindavan : श्री कृष्ण जन्म स्थल के 10 किलोमीटर का दायरा तीर्थस्थल घोषित, मांस-मदिरा की बिक्री पर भी लगी रोक

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हलफनामा लीक, सुप्रीम कोर्ट नाराज
हलफनामा लीक, सुप्रीम कोर्ट नाराज