nayaindia Digvijay Singh Tweet : मोदी प्रसंग किस धार्मिक ग्रंथ का अंग...
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Digvijay Singh Tweet : मोदी प्रसंग किस धार्मिक ग्रंथ का अंग...

दिग्विजय सिंह ने वीडियो शेयर कर प्रसिद्ध कथावाचक से पूछा- ‘मोदी प्रसंग’ किस धार्मिक ग्रंथ का अंग…

Digvijay Singh Tweet :
Image Source : Social Media

भोपाल | Digvijay Singh Tweet : हमेशा से अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने इस बार प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा का घराव किया है. उन्होंने उनकी एक कथा के अंश पर सवाल खड़े करते हुे पूछा है कि मोदी प्रसंग किस धार्मिक ग्रंथ का अंग है और वे कथा कर रहे हैं या श्री मोदी का प्रचार. श्री सिंह ने आज अपने ट्वीट के साथ पंडित मिश्रा का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें पंडित मिश्रा श्रोताओं से ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, तो हिंदू हैं. वे श्रोताओं से भगवान से प्रार्थना करने के लिए भी कह रहे हैं कि देश को श्री मोदी जैसा प्रधानमंत्री मिला.

हिंदूओं का अस्तित्व मोदी जी के जन्म के बाद…

Digvijay Singh Tweet : कथा सुनाने के क्रम के एख वीडियो का अंश शेयर करते हुए दिग्विजय सिंह ने कथावाचक से सवाल किया है कि मोदी प्रसंग हमारे किस धार्मिक ग्रंथ का अंग है? इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने कहा, ‘आप कह रहे हैं कि “मोदी है तो हिंदू है”. क्या हिंदुओं का अस्तित्व मोदी जी के जन्म लेने के बाद हुआ है? सनातन धर्म जिसे अब हिंदू धर्म भी कहा जाता है हज़ारों साल पुराना है, अनंत है. आपके यह वचन हमारे सनातन धर्म उसकी मान्यता परंपरा संस्कार व संस्कृति के विरुद्ध है. आप धार्मिक कथा कह रहे हैं या मोदी जी का प्रचार कर रहे हैं?’

इसे भी पढें-America School Shooting : 18 बच्चों समेत 21 की मौत के बाद बोले बाइडन- अब मैं उब चुका हूं…

हमेशा से रखते रहे हैं बेबाक राय…

Digvijay Singh Tweet : वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह हमेशा से अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं. वे हर मुद्दे में अपनी निजी राय खुलकर रखते हैं ये और बात है कि कभी कभार उनके बयान खुद उनके और पार्टी के लिए मुसिबत बन जाती हैं. ऐसे भी कई मामले सामने आए हैं जिनमें दिग्विजय सिंह के बयान पर हंगामा होने के बाद पार्टी को ये बोलना पड़ा है कि ये उनके निजी बयान हैं और इसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. हालांकि इस बार उन्होंने काफी सही मुद्दा उठाया है और सोशल मीडिया में लोग उनके इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

इसे भी पढें- ऑक्शन में नहीं मिला था खरीददार पर अब हर कोई रखेगा याद: किलर-मिलर

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Udaipur Massacre : जयपुर के बाद आज कोटा रहा बंद, नहीं थम रहा विरोध का सिलसिला…
Udaipur Massacre : जयपुर के बाद आज कोटा रहा बंद, नहीं थम रहा विरोध का सिलसिला…