Assam election 2021:   यहां के स्वास्थ्य मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- कोरोना खत्म, मास्क लगाने से चौपट हो जाएगा ब्यूटी पार्लर का धंधा - Naya India
देश| नया इंडिया|

Assam election 2021:   यहां के स्वास्थ्य मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- कोरोना खत्म, मास्क लगाने से चौपट हो जाएगा ब्यूटी पार्लर का धंधा

New Delhi: देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों से देश परेशान है.  एक ओर केंद्र सरकार  वैक्सीनेशन पर जोर दे रही है तो दूसरी ओर लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं.  लेकिन इसते बाद भी देश का एक वर्ग है जो इसे लगातार मजाक में ले रहा है. जीं हां हम बात कर रहे हैं हैं देश के राजनेताओं (politician) की.  असम के स्वास्थ्य मंत्री (Health minister) हिमंता बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने अक बार फिर से कोरोना को लेकर एक विवादास्पद बयान (Disputed statement) दे दिया है.  बिस्वा सरमा ने कहा है कि अब किसी को भी  मास्क लगाने की जरूरत नहीं है क्योंकि कोरोना अब चला गया है. वे इतना ही कहकर नहीं रूकते उन्होंने इसके आगे कहा कि मास्क लगाने से ब्यूटी पार्लर का धंधा (beauty parlor business) चौपट हो जाएगा.

सोशल  मीडिया में वायरल हो रहा है बयान

असम के स्वास्थ्य मंत्री का ये बयान इऩ दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस बयान की कारण लोग बिस्वा सरमा को आड़े हाथों भी ले रहै हैं. लोगों का कहना है कि उन्हें लोगों की जान से ज्यादा  ब्यूटी पार्लर की चिंता है. बता दें कि सरमा ने ये बयान देश के एक प्रतिष्ठित चैनल के पत्रकार के द्वारा पूछे गये सवास के जवाब में दिया है. इनके इस बयान से लोगों काफी हैरान हैं क्यों कि जहां एक ओर बढ़ते संक्रमण को देखते हुए देश में दोबारा से लॉकडाउन लगाने की की अफवाह जोरों पर  है वहीं दूसरी ओर राजनेता जब इस तरह के बयान दें तो फिर आम लोगों से उम्मीद करना बेइमानी होगी.

असम से गया कोराना….

स्वास्थ्य मंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि असम से कोरोना चला गया है लोगों को परेशान होने की जरा भी आवश्यक्ता नहीं है.  उऩ्होंने कहा कि  मास्क क्यों पहनना चाहिए और क्यों इसको लेकर लोगों में डर पैदा किया जाए. इसके बाद वे कहते हैं कि  जिस दिन मुझे लगेगा कि कोविड-19 का खतरा है उस दिन लोगों को फिर से मास्क पहनने के लिए कह दिया जाएगा.

चुनाव के बीच दिया विवादित बयान

देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं.  27 मार्च से असम में मतदान भी शुरु हो गये हैं. मतदान के समय में लोगो की भीड़ को देखते हुए ऐसे ही कोरोना का खतरा होता है इसके बाद स्वास्थय मंत्री के ऐसे बयानों से नकारात्मक्ता का संचार होतै है. असम में मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल 31 मई को ख़त्म होने वाला है. ऐसे में बिस्वा सरमा के इस बयान को चुनाव से भी जोड़ कर देखा जा रहा है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
वैक्सीनेशन नीतिः सुप्रीम कोर्ट के सवाल
वैक्सीनेशन नीतिः सुप्रीम कोर्ट के सवाल