जिला रसद अधिकारी 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार - Naya India
देश | राजस्थान| नया इंडिया|

जिला रसद अधिकारी 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार

 सिरोही। राजस्थान के सिराेही में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने आज सिरोही में जिला रसद अधिकारी को 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। ब्यूरो के पुलिस उप अधीक्षक अन्नराज ने बताया कि परिवादी राजस्थान राज्य अधिकृत राशन विक्रेता नियोजक संघ के जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार अग्रवाल ने 15 अक्टूबर को ब्यूरो को शिकायत की कि सिरोही जिले की पांच तहसीलों में 400 उचित मूल्य की दुकानें हैं।

सिरोही में पदस्थ जिला रसद अधिकारी मोहनलाल देव उन दुकानों का प्राधिकार पत्र रद्द करने की धमकी देकर उससे प्रति दुकान एक हजार रुपये के हिसाब से चार लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा है। उसी दिन शिकायत का सत्यापन कराया तो वह सही पाई गई। उन्होंने बताया कि ब्यूरो ने आज जाल फैलाते हुए प्रथम किश्त के रूप में 40 हजार रुपये देकर मुकेश को सर्किट हाऊस के कमरा नम्बर चार में भेजा। वहां मुकेश ने मोहनलाल देव को 40 हजार रुपये देकर ब्यूरो के दल को इशारा कर दिया। ब्यूरो के दल ने तुरंत दबिश देकर मोहनलाल को दबोंच लिया और उससे रिश्वत की राशि बरामद कर ली। ब्यूरो की कार्रवाई जारी है।

Latest News

अब बैंक में रखे पैसों पर निश्चिंत रहें, मोदी सरकार ने लाया विधेयक, बैंक डूबा तो भी 90 दिनों में मिल जाएगा पैसा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्‍यक्षता में केंद्रीय मंत्रिमंडल की हुई बैठक में बैंक खाता धारकों के लिए बड़ा फैसला लिया गया. वित्त…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});